झारखंड

jharkhand

Giridih News: ट्रक ने बाइक सवार को मारा धक्का, युवक की मौत, सड़क जाम

By

Published : May 15, 2023, 11:23 AM IST

Updated : May 15, 2023, 11:32 AM IST

गिरिडीह में तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक सवार को धक्का मार दिया. घटना में एक व्यक्ति मौत हो गई. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया. लोग तेज रफ्तार पर रोक लगाने की मांग कर रहे थे.

Giridih News
Giridih News

नुरुल, वार्ड पार्षद

गिरिडीहः तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक सवार को धक्का मार दिया. इस घटना में बाइक सवार घायल हो गया. घायल बाइक सवार को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया. यहां से उसे बेहतर इलाज के लिए धनबाद भेजा गया, लेकिन रास्ते में उसने दम तोड़ दिया. मृतक का नाम मो मंटू अंसारी है और वो नगर थाना इलाके के कोलडीहा का रहने वाला था. घटना भी कोलडीहा में घटी.

ये भी पढ़ेंः Giridih News: तेज रफ्तार का कहर, मवेशियों को धक्का मारते हुए स्कार्पियो पलटी, चार घायल

मिली जानकारी के अनुसार रविवार की देर रात को मंटू अपने घर से बाइक पर सवार होकर रिश्तेदार के घर जा रहा था. जैसे ही वह कोलडीहा पेट्रोल पंप के पास पहुंचा तो तेज रफ्तार ट्रक ने धक्का मार दिया. धक्का जोर से मारा गया जिससे बाइक के परखच्चे उड़ गए. मंटू घायल हो गया. जबकि ट्रक को लेकर चालक भाग निकला हालांकि चंद मिनट में ट्रक पकड़ा गया.

इधर इस घटना से नाराज लोगों ने गिरिडीह-डुमरी पथ को जाम कर दिया. सूचना पर इंस्पेक्टर विनय राम के अलावा कई अधिकारी पहुंचे. लोगों को समझाया और बताया कि ट्रक पकड़ा गया है. पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही है, जिसके बाद जाम हटा.

यहां बता दें कि गिरिडीह शहर के सभी एंट्री पॉइंट पर बैरियर लगाकर भारी वाहनों का प्रवेश सुबह 9 बजे से रात लगभग 9 बजे तक रोक दिया जाता है. रात में जैसे ही बैरियर हटाया जाता है तो मनमाने तरीके से चालक वाहन को हांकने लगते हैं. चूंकि टुंडी की तरफ से गिरिडीह शहर की ओर आने वाले वाहन को अजीडीह के पास जाम से भी गुजरना पड़ता है. यहां जाम टूटने में रात के समय घंटों लग जाता है. ऐसे में इस मार्ग से आने वाले वाहनों की रफ्तार रात के समय और भी अधिक रहती है. रफ्तार इतनी रहती है कि तुरंत ब्रेक भी काम नहीं करे. रविवार की मध्य रात्रि को जाम लगाने वाले लोगों ने शहर व भीड़भाड़ वाले इलाके से गुजरने के समय वाहन की रफ्तार कम करने की भी मांग की है.

Last Updated :May 15, 2023, 11:32 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details