झारखंड

jharkhand

Road Accident In Giridih: बगोदर में पिकअप वैन के धक्के से वृद्ध की मौत, चालक वाहन छोड़कर फरार

By

Published : Mar 21, 2023, 5:46 PM IST

गिरिडीह में सड़क सुरक्षा अभियान का असर नहीं दिख रहा है. आये दिन रफ्तार के कहर का लोग शिकार बन रहे हैं. ऐसी ही घटना मंगलवार को गिरिडीह के बगोदर थाना क्षेत्र हुई. जिसमें बेलगाम पिकअप वैन चालक ने बुजुर्ग को धक्का मार दिया. जिससे बुजुर्ग की मौत हो गई है.

http://10.10.50.75//jharkhand/21-March-2023/jh-gir-01-accident-dry-jhc10019_21032023161613_2103f_1679395573_183.jpg
Old Man Dies After Hit By Pickup Van In Bagodar

बगोदर, गिरिडीह: जिले के बगोदर थाना क्षेत्र के मंझलाडीह में पुरानी जीटी रोड पर मंगलवार को सड़क दुर्घटना में एक बुजुर्ग की मौत हो गई. मृतक हबीब अंसारी (60) बगोदर थाना क्षेत्र के अटका का रहने वाला था. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गिरिडीह भेज दिया है.

ये भी पढे़ं-Road Accident in Giridih: गिरिडीह रफ्तार ने बरपाया कहर, कार-वैन की टक्कर में 2 की मौत, 8 घायल

ऑटो पकड़ने के लिए जा रहा था बुजुर्ग, पिकअप वैन ने मारा धक्काःघटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार हबीब अंसारी बगोदर आया था. वह अटका जाने के लिए मंझलाडीह के पास ऑटो पकड़ने के लिए जा रहा था. इसी बीच अटका की तरफ जा रही अनियंत्रित पिकअप वैन ने उसे धक्का मार दिया. जिसमें हबीब गंभीर रूप से घायल हो गया.

इलाज के क्रम में ट्रामा सेंटर में बुजुर्ग ने तोड़ा दमः घटना के बाद स्थानीय लोगों के प्रयास से उसे बगोदर ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. इधर, दुर्घटना के बाद चालक पिकअप वैन को खड़ी कर फरार हो गया. वहीं बगोदर थाना की पुलिस ने पिकअप वैन को जब्त कर लिया है.

पीड़ित परिजनों को मुआवजा देने की मांगःइधर, घटना की सूचना मिलने पर जिला परिषद सदस्य दुर्गेश कुमार, अटका पूर्वी के मुखिया संतोष मंडल, जरमुन्ने पश्चिमी के पूर्व मुखिया संतोष रजक, अटका के पंचायत समिति सदस्य टेकनारायण साव, रंजीत मेहता, बबन खान, जलील अंसारी आदि ट्रामा सेंटर पहुंच गए. पंचायत प्रतिनिधियों ने पदाधिकारियों से पीड़ित परिजनों को मुआवजा दिलाने में सहयोग करने की अपील की. इस पर बीडीओ मनोज कुमार गुप्ता ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मुआवजा के लिए पहल की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details