झारखंड

jharkhand

मांडर उपचुनाव पर बोले गिरिडीह सांसद, अपनी सीट बचाने में सफल रही कांग्रेस

By

Published : Jun 27, 2022, 4:14 PM IST

मांडर में मिली हार पर एनडीए के नेता अपनी गर्दन बचाने में लगे हैं. हार के लिए अपनी कमियों को गिनाने की जगह कांग्रेस की मजबूती की तारीफ कर रहे हैं. गिरिडीह के सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी ने कुछ ऐसा ही कहा है. इससे पहले सांसद ने अपने कार्यालय का उदघाटन किया. वहीं स्थानीय विधायक के साथ सड़क की आधारशीला रखी.

MP Chandraprakash Choudhary reaction on Mandar by election
MP Chandraprakash Choudhary reaction on Mandar by election

गिरिडीह: झारखंड में अभी हाल के जितने भी उपचुनाव हुए उसमें एनडीए को मुंह की खानी पड़ी है. मांडर उपचुनाव में भाजपा के उम्मीदवार को करारी शिकस्त मिली है. यहां कांग्रेस नेत्री सह बंधु तिर्की की पुत्री शिल्पी नेहा तिर्की ने भाजपा नेत्री गंगोत्री कुजूर को हराया. अब इस हार पर एनडीए के नेता सीधा जवाब नहीं दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें-मांडर में जीत के बाद सीएम हेमंत सोरेन से मिलीं शिल्पी नेहा तिर्की, मुख्यमंत्री ने कहा- बनें एक आदर्श विधायक

गिरिडीह सांसद सह आजसू नेता चंद्रप्रकाश चौधरी ने इस हार पर कहा कि मांडर कांग्रेस की परम्परागत सीट है जिसे एक बार पुनः बचाने में कांग्रेस सफल रही है. उन्होंने यह भी कहा कि वे तो मांडर नहीं गए थे. उन्होंने कहा कि आगे पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ा जाएगा. उक्त बातें सांसद चंद्रप्रकाश ने जिला समाहरणालय भवन में अपने कार्यालय के उदघाटन के उपरांत कही. इससे पहले कार्यालय का उदघाटन किया गया. इस दौरान गिरिडीह के डीसी नमन प्रियेश लकड़ा भी पहुंचे और सांसद से काफी देर तक बात की. उदघाटन समारोह में प्रखंड प्रमुख पूनम देवी, सांसद प्रतिनिधि गुड्डू यादव भी मौजूद थे.

देखें पूरी खबर
सांसद-विधायक ने किया शिलान्यास: इससे पहले शहरी इलाके में सांसद चंद्रप्रकाश व विधायक सुदिव्य कुमार ने विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास किया. यहां विधायक सुदिव्य ने कहा कि यातायात को सुगम करने के प्रयास से पथ निर्माण का शिलान्यास किया गया है. आगे भी कई योजनाओं का शिलान्यास होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details