झारखंड

jharkhand

पैदल जा रही बुजुर्ग महिला को चालक ने स्कार्पियो में बैठाया, शोर के बाद लोगों ने कर दी चालक की पिटाई, पुलिस ने बचाई जान

By

Published : Feb 22, 2022, 10:12 PM IST

गिरिडीह में मॉब लिंचिंग की कोशिश हुई थी, लेकिन समय पर पुलिस पहुंच गई और युवक को बचाया जा सका. यह मामला एक बुजुर्ग महिला को चारपहिया में बैठने के बाद घटी है.

Mob lynching attempt in Giridih
Mob lynching attempt in Giridih

गिरिडीह:मॉब लिंचिंग का प्रयास (Mob lynching attempt in Giridih) हुआ. यहां एक अधेड़ गरीब महिला को चारपहिया वाहन पर बैठाने के बाद बात बिगड़ गई और लोगों ने वाहन के चालक को पकड़ कर पिटाई शुरू कर दी. हालांकि समय पर मुफस्सिल थाना की गश्ती दल पहुंच गई और युवक को बचाया. पूरी घटना बेंगाबाद मुफस्सिल थाना इलाके के बॉर्डर पर स्थित बेरगी की है.

ये भी पढ़ें-Mob Lynching in Dumka: दुमका में जनवितरण प्रणाली दुकानदार की पीट-पीट कर हत्या

गिरिडीह में मॉब लिंचिंग की कोशिश: बताया जाता है कि लगभग 61 साल की एक महिला शहर के गद्दी मुहल्ला के घरों में दाई का काम करती है. काम के बाद शाम को पैदल ही अपने घर माधवा जाती है. मंगलवार की शाम को भी वह पैदल ही घर जा रही थी इस बीच रास्ते में एक स्कार्पियों रुका और महिला को वाहन पर बैठा लिया गया. महिला के साथ चालक द्वारा मारपीट भी की गई. इस बीच महिला ने शोर मचाया तो बेरगी के पास लोगों ने स्कार्पियों को घेर लिया. वाहन के चालक को उतारा गया और उसकी जमकर पिटाई की जाने लगी.

समय पर पहुंची पुलिस:इस बीच क्षेत्र में गश्त कर थे बेंगाबाद मुफस्सिल थाना के पंकज सिंह दलबल के साथ पहुंचे और भीड़ से वाहन चालक को बचाया. चालक को बचाने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी. वाहन चालक को थाना लाया गया है जहां उससे पूछताछ की जा रही है.

महिला का आरोप:महिला का कहना है कि वाहन के चालक ने उसे जबरन स्कार्पियों पर बैठाया. बैठाने के बाद चालक उसके साथ मारपीट करने लगा. उसके चेहरे पर कई बार थप्पड़ मारा गया. वह जब शोर मचाने लगी तो बेरगी के ग्रामीणों ने वाहन को रोका.

चालक का पक्ष: इधर चालक मुफस्सिल थाना इलाके के पांडेयडीह निवासी मनोज तांती का कहना है कि महिला पैदल जा रही थी. वह उसे लिफ्ट देने के लिए वाहन पर बैठाया था. इस बीच महिला शोर मचाने लगी तो लोगों ने उसे व उसके वाहन को पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी. उसने कहा कि समय पर पुलिस नहीं पहुंचती तो उसे अधमरा कर दिया जाता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details