झारखंड

jharkhand

हेमंत सरकार में राज्य का विकास संभव, सभी वादों को किया जाएगा पूरा: डॉ सरफराज अहमद

By

Published : Sep 13, 2020, 8:40 PM IST

गांडेय के विधायक डॉ सरफराज अहमद ने गिरिडीह में एक शो रूम का उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने हेमंत सोरेन की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि झारखंड के मूलवासियों का विकास संभव है, राज्य का विकास करना ही सरकार का मुख्य लक्ष्य है.

mla-sarfaraz-ahmed-praised-hemant-sarkar-in-giridih
विधायक ने की सीएम हेमंत की तारीफ

गिरिडीह: जिले में एक शो रूम के उद्घाटन में गांडेय विधायक डॉ सरफराज अहमद पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार में ही झारखंड के मूलवासियों का विकास संभव है और उनका भविष्य सुरक्षित है, सरकार, झारखंड मूलवासियों के विकास के प्रति कटिबद्ध है. उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन की सरकार में झारखण्ड तरक्की की राह पर आगे बढ़ेगा, राज्य का विकास करना ही सरकार का मुख्य लक्ष्य है.

डॉ सरफराज अहमद ने कहा कि सरकार बनने के बाद से वैश्विक महामारी कोरोना ने देश और राज्य में पैर पसार लिया है, जिसके कारण सरकार का काम काज प्रभावित हुआ है, लेकिन धीरे धीरे विकास कार्यों को गति देने का काम किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी जैसी चुनौती के समय में सरकार की भूमिका प्रशंसनीय रही है. विधायक ने कहा कि क्षेत्र में भी कई विकास कार्यों को अंजाम तक पहुंचाना है, क्षेत्र में सड़क, बिजली, पानी समेत अन्य समस्याओं का समाधान करना ही सरकार का लक्ष्य है. उन्होंने लोगों को आश्वस्त किया कि जनता ने जिस उम्मीद के साथ उन्हें प्रतिनिधित्व का मौका दिया है उस पर वह खरा उतरेंगे.

इसे भी पढे़ं:-CM हेमंत की लालू यादव से मुलाकात पर BJP का प्रहार, कहा- राजनीतिक बयान देकर किया गया जेल मैनुअल का उल्लंघन

खिलाड़ियों का किया उत्साहवर्धन
शो रूम का उद्घाटन करने के बाद विधायक का काफिला फुलजोरी हाल्ट पहुंचा, जहां उन्होंने क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच का उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया. मौके पर उन्होंने कहा कि झारखंड में प्रतिभा की कमी नहीं है, ग्रामीण क्षेत्रों में भी प्रतिभावान खिलाड़ी मौजूद हैं, उन्हें आगे बढ़ाने का काम किया जाएगा. कार्यक्रम के मौके पर जेएमएम के जिला सचिव महालाल सोरेन, ध्रुवदेव पंडित, युवा कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष हसनैन आलम, मुखिया जुनाब अंसारी, शाहनवाज अंसारी, पंसस नाजिर अंसारी सहित अन्य लोग उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details