झारखंड

jharkhand

सड़क हादसे में आईआरबी जवान की मौत, छुट्टी मनाने जा रहे थे घर

By

Published : Nov 30, 2020, 1:04 PM IST

गिरिडीह के बगोदर थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में एक आईआरबी जवान की मौत हौ गई, जबकि एक जवान घायल हो गया. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और जामताड़ा आईआरबी बटालियन भेज दिया. पुलिस ने मृतक के परिजनों को मामले की जानकारी दे दी है.

IRB jawan died in road accident in giridih
जवान की मौत

गिरिडीह: जिले मे बगोदर थाना क्षेत्र के जीटी रोड झरी पुल के पास सड़क दुर्घटना में जामताड़ा थाना के आईआरबी पुलिस बल के एक जवान की मौत हो गई, जबकि एक जवान घायल हो गया.

जामताड़ा थाना में पदस्थापित आईआरबी पुलिस जवान सुनील कुमार मेहता और प्रतीक कुमार बाइक से जामताड़ा से रामगढ़ जा रहे थे. इसी दौरान बगोदर थाना क्षेत्र के जीटी रोड झरी पुल के पास एक अज्ञात ट्रक की चपेट में आ गए, जिससे बाइक चला रहे सुनील की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि चतरा के रहने वाले जवान प्रतिक कुमार घायल हो गए. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोगों ने मामले की जानकारी बगोदर पुलिस को दी. मामले की जानकारी मिलते ही एएसआई रजनीश कुमार मौके पर पहुंचे और घायल जवान को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया.

इसे भी पढे़ं:- गिरिडीह: क्रेन ऑपरेटर की संदिग्ध मौत, मुआवजा की मांग को लेकर फैक्ट्री का घेराव

पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और जामताड़ा आईआरबी बटालियन में भेज दिया. थाना प्रभारी नवीन कुमार सिंह ने बताया कि दोनो छुट्टी लेकर घर जा रहे थे, इसी दौरान हादसा हुआ है. सुनील कुमार रामगढ़ जिले के दुबे मुहल्ला का रहने वाला था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details