झारखंड

jharkhand

Giridih News: बगोदर थाना परिसर में होली मिलन समारोह का आयोजन, पदाधिकारियों और नेताओं में एक-दूसरे को अबीर-गुलाल लगाकर दी शुभकामनाएं

By

Published : Mar 5, 2023, 5:48 PM IST

गिरिडीह जिले के बगोदर प्रखंड में होली को लेकर जगह-जगह फाग गीत की गूंज सुनाई दे रही है. वहीं सरकारी कार्यालयों में भी होली मिलन समारोह का आयोजन किया जा रहा है. इसी क्रम में बगोदर थाना में भी होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया. इस दौरान लोगों में जबरदस्त उत्साह नजर आया.

http://10.10.50.75//jharkhand/05-March-2023/jh-gir-01-masti-vis-jhc10019_05032023160254_0503f_1678012374_384.jpg
Holi Milan Ceremony In Bagodar Police Station

गिरिडीह, बगोदर: बगोदर थाना परिसर में रविवार को होली मिलन समारोह मनाया गया. इस दौरान पदाधिकारियों, पंचायत प्रतिनिधियों और नेताओं पर होली की खुमारी नजर आयी. लोग जमकर मस्ती करने नजर आए. इस दौरान कई पदाधिकारी और नेता होली की गीत पर थिरकते भी नजर आये. साथ ही एक-दूसरे को रंग-गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी. इस दौरान पूरा माहौल होलियाना नजर आया.

ये भी पढे़ं-CM Played Holi: विधानसभा में चढ़ा होली का रंग, सीएम हेमंत सोरेन ने बजाया झाल, खेली फूलों की होली

होली और शब-ए-बारात भाईचारे के साथ मनाने की अपीलः इसके पूर्व होली और शब-ए-बारात को लेकर थाना परिसर में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई थी. जिसमें मौजूद समाज के बुद्धिजीवियों ने आपसी भाईचारे के साथ दोनों त्योहार मनाने का निर्णय लिया. इस दौरान पदाधिकारियों ने समाज के लोगों से कर्तव्यों का पालन करने की अपील की गई. इस दौरान पंचायत प्रतिनिधियों सहित शांति समिति के सदस्यों के द्वारा होली के दौरान शराबबंदी पर जोर दिया गया. साथ ही पुलिस पदाधिकारियों ने होली के दौरान डीजे नहीं बजाने की भी अपील मौजूद लोगों से की. वहीं पुरानी परंपरा और संस्कृति के अनुसार होली मनाने की अपील की गई.

बैठक में ये थे मौजूदःबैठक में एसडीएम कुंदन कुमार, एसडीपीओ नौशाद आलम, पुलिस इंस्पेक्टर दिनेश कुमार सिंह, सीओ हीरा कुमार, बीडीओ मनोज कुमार गुप्ता, प्रमुख आशा राज, उप प्रमुख हरेंद्र सिंह, जिप सदस्य दुर्गेश कुमार, बीस सूत्री अध्यक्ष सरवर खान, मुखिया प्रमिला देवी, सरिता साव, मुखिया प्रदीप महतो, पूर्व जिप सदस्य सरिता महतो, पूर्व मुखिया संतोष रजक, पंचायत समिति सदस्य बसारत अंसारी, मुखिया प्रतिनिधि पूरन कुमार महतो, प्रकाश यादव सहित प्रवीण कुमार, प्रयाग मंडल, विश्वनाथ साहु, इस्तियाक अंसारी, फारुक अंसारी, मुस्तकीम अंसारी आदि उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details