झारखंड

jharkhand

गिरिडीह में स्कूल वैन और ऑटो के बीच टक्कर, बाल बाल बची बच्चों की जान

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Jan 9, 2024, 10:33 AM IST

Updated : Jan 9, 2024, 10:39 AM IST

Road accident in giridih. गिरीडीह के बेंगाबाद में ऑटो से टकराने के बाद स्कूल वैन दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे में वैन एवं ऑटो के चालक घायल हुए हैं, जबकि स्कूल वैन में सवार लगभग दर्जन भर बच्चे बाल बाल बच गए.

Collision between school van and auto in Giridih
Collision between school van and auto in Giridih

गिरीडीहः जिला के बेंगाबाद थाना क्षेत्र में एक स्कूल वैन और ऑटो में टक्कर हो गई. यह हादसा गिरीडीह बेंगाबाद मार्ग पर मंगलवार की सुबह को हुआ. टक्कर के बाद स्कूल वैन सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी. दुर्घटना में स्कूल वैन के चालक और ऑटो ड्राइवर घायल हुए हैं. जबकि इस हादसे में वैन में सवार सभी बच्चे बाल बाल बच गए. कुछ बच्चों को मामूली चोट पहुंचने की बात कही जा रही है.

घने कोहरे की वजह से हुआ हादसाःबताया जा रहा है कि घने कोहरे के कारण दुर्घटना घटी है. इधर दुर्घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जुट गई. इधर घटना की सूचना पाकर बेंगाबाद पुलिस टीम फौरन मौके पर पहुंची और घायल दोनों चालकों को इलाज के लिए बेंगाबाद सामुदायिक अस्पताल भेजा गया. वहीं बच्चों को भी बस से निकाल कर चिकित्सीय जांच के लिए भेज दिया गया. मौके पर उपस्थित लोगों ने बताया कि सभी बच्चे सुरक्षित हैं, उन्हें ज्यादा चोट नहीं लगी है.

स्कूल वैन और ऑटो के बीच हुई टक्करः घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बेंगाबाद के बनहत्ती स्थित सलूजा गोल्ड इंटरनेशनल स्कूल की वैन बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी. इसी दौरान डोमापहाडी मोड़ के पास घना कोहरा रहने के कारण वैन की टक्कर सामने से आ रहे एक ऑटो से हो गई. दुर्घटना में ऑटो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं स्कूल वैन के सामने का हिस्सा भी पूरी तरह डैमेज हो गया है. बताया गया कि वैन में ज्यादातर बच्चे बेंगाबाद इलाके के रहने वाले हैं.

Last Updated :Jan 9, 2024, 10:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details