झारखंड

jharkhand

VIDEO: बेलगाम कार ने पैदल चल रहे बुजुर्ग को कुचला, कमजोर दिल वाले नहीं देखें वीडियो

By

Published : Sep 8, 2021, 2:04 PM IST

Updated : Sep 8, 2021, 2:56 PM IST

गिरिडीह में एक सड़क हादसे में बुजुर्ग की मौत हो गई. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. वीडियो देख ऐसा लग रहा है कि कार सवार व्यक्ति की नजर अचानक बुजुर्ग पर पड़ी और इसी चक्कर में उसका संतुलन बिगड़ गया.

road accident in giridih
गिरिडीह में सड़क हादसा

गिरिडीह:जिले में एक तेज रफ्तार कार ने पैदल चल रहे बुजुर्ग को कुचल दिया. स्थानीय लोगों ने बुजुर्ग को तुरंत अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. बुजुर्ग को टक्कर मारने के बाद बेलगाम कार दीवार से जा टकराई. दीवार से टकराते ही कार का एयरबैग खुल गया जिसके कारण कार में सवार लोगों को गंभीट चोट नहीं आई. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार चला रहा व्यक्ति समय पर ब्रेक नहीं लगा सका और बुजुर्ग को कुचलते हुए दीवार से जा टकराया. घटना बरवाडीह पुलिस लाइन रोड की है. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

यह भी पढ़ें:BEE ATTACK: गिरिडीह में मधुमक्खियों के काटने से दो भाइयों की मौत, चार रिश्तेदार जख्मी

अचानक बुजुर्ग को देख बिगड़ा बैलेंस

सीसीटीवी फुटेज में यह दिख रहा है कि सड़क पर एक बुजुर्ग पैदल चल रहा है. पीछे से एक कार स्लो स्पीड में आ रही है. ऐसा लगता है कि जैसे कार सवार ने अचानक बुजुर्ग को देखा और इसी चक्कर में उसका संतुलन बिगड़ गया और बुजुर्ग को रौंदते हुए कार दीवार से जा टकराई. थोड़ा आगे एक और शख्स साइकिल पर जा रहा था लेकिन अचानक वह साइड हो गया और उसकी जान बच गई. बताया जा रहा है कि जिस बुजुर्ग की मौत हुई, उसका नाम गुप्तेश्वर साव है. वह अखबार बांटता था.

देखें वीडियो

ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार की मौत

एक अन्य घटना में ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई. घटना पचंबा-जमुआ रोड पर परसाटांड़ मोड़ के पास घटी. संजय गुप्ता देवरी थाना क्षेत्र के ढेंगाडीह का रहने वाला था. मृतक के पुत्र उज्ज्वल गुप्ता ने बताया कि उनके पिता अपने गांव ढेंगाडीह से बाइक से गिरिडीह जा रहे थे. इसी दौरान परसाटांड़ मोड़ के पास सामने से आ रहे एक ट्रैक्टर ने उनके पिता की बाइक में धक्का मार दिया जिससे उसके पिता के सिर पर गंभीर चोट लगी और बाइक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

Last Updated :Sep 8, 2021, 2:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details