झारखंड

jharkhand

पिकनिक स्पॉट पर जलती मिली बाइक, स्थानीय ने कहा- झगड़े के बाद हुई आगजनी, टांगी भी चली

By

Published : Jan 1, 2023, 7:54 PM IST

Updated : Jan 1, 2023, 8:02 PM IST

गिरिडीह के एक पिकनिक स्पॉट पर जलती हुई बाइक मिली है (Burning bike found at picnic spot in Giridih). बाइक किसकी है और आग किसने लगाई यह खुलासा नहीं हो सका है. हालांकि, लोग कह रहे हैं कि झगड़ा के बाद आगजनी की गई है.

Burning bike found at picnic spot in Giridih
पिकनिक स्पॉट पर जलती मिली बाइक

देखें वीडियो

गिरिडीह: नववर्ष की शाम को शहर से सटे एक पिकनिक स्पॉट के पास जलती हुई बाइक मिली है (Burning bike found at picnic spot in Giridih). बाइक शहर के बनखंजों पहाड़ी के समीप नदी के किनारे अवस्थित जंगल में मिली है. घटना की सूचना गिरिडीह मुफ्फसिल थाना प्रभारी विनय कुमार राम के साथ-साथ पचंबा थाना प्रभारी मुकेश दयाल सिंह को दी गई. नजदीक में गश्त कर रहे पचंबा थाना प्रभारी मुकेश दयाल सिंह पहुंचे, लेकिन घटनास्थल पर कोई नहीं मिला. आसपास में छानबीन भी की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चला. बाद में बाइक में लगी आग पर काबू पाया गया और बाइक को जब्त किया गया.

ये भी पढ़ें:नये साल के पहले दिन रजरप्पा में उमड़ी भीड़, मां के दर्शन कर लोगों ने मनाया पिकनिक

झगड़ा के बाद आग लगाने की संभावना:इधर कहा जा रहा है कि सम्भवतः कुछ लोग यहां पर नववर्ष को लेकर पिकनिक मना रहे होंगे और इसी दौरान झगड़ा हो गया होगा. लोग यह भी कह रहे हैं कि झगड़े के बाद बाइक में आग लगाई होगी. यहां पर मौजूद एक महिला तो यह कहती रही कि झगड़ा हुआ है और टांगी भी चलायी गयी है. इसके बाद बाइक में आग लगाई गई. दूसरी तरफ पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी है. इस क्षेत्र में पिकनिक मना रहे लोगों की खोज की जा रही है. पुलिस का कहना है कि अभी तक किसी ने बाइक जलाए जाने की शिकायत नहीं की है. उन्होंने कहा कि महिला और वहां मौजूद लोगों के बयान को भी गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच की जा रही है.

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस और जुटी भीड़


प्रमुख स्थलों पर रहा सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम: इधर नववर्ष को देखते हुए प्रमुख पिकनिक स्पॉट खंडोली, वाटरफॉल के अलावा विभिन्न प्रखंड क्षेत्र में स्थित पिकनिक स्पॉट पर भारी भीड़ उमड़ी. इन स्थलों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गये हैं. जैन तीर्थस्थल मधुबन में भी सुरक्षा के विशेष इंतजाम किये गये. यहां जगह-जगह बेरिकेट्स लगाया गया है. चार पहिया वाहनों को थाना मैदान में ही रोक लिया जा रहा है. मधुबन में घूमने आनेवाले लोगों की गतिविधियों पर भी नजर रखी जा रही है. लोग मांसाहार और मदिरा का सेवन नहीं करे, इसे लेकर अधिकारियों के साथ-साथ जवान और होमगार्ड भी डटे थे.

Last Updated : Jan 1, 2023, 8:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details