झारखंड

jharkhand

बिल्डिंग की छत गिरने से हादसाः मलबे में चार लोग दबे, एक नाबालिग की मौत

By

Published : Feb 26, 2022, 7:31 PM IST

Updated : Feb 26, 2022, 7:53 PM IST

गढ़वा में बिल्डिंग की छत गिरने से हादसा हुआ है. बिल्डिंग के मलबे में चार लोग दबे हुए हैं. इस हादसे में एक नाबालिग की मौत हो गयी है. भवनाथपुर टाउनशिप के एक भवन की ये घटना है.

four-people-buried-under-building-debris-in-garhwa
बिल्डिंग की छत गिरने से हादसा

गढ़वाः जिला के भवनाथपुर टाउनशिप के एक बिल्डिंग की छत गिरने से हादसा हुआ है. जिसमें एक नाबालिग की मौत हो गयी है. स्थानीय लोगों ने जेसीबी की मदद से सभी को बाहर निकाला. घायलों का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है. भवन के मलबे में दबे सभी की पहचान हो चुकी है, इनमें तीन नाबालिग की उम्र 8 से 12 वर्ष के बीच की है और इसमें एक व्यक्ति भी है जिसकी उम्र करीब 42 वर्ष है.

इसे भी पढ़ें- धनबाद में अवैध खनन के दौरान गिरा मलबा, एक युवती की मौत, कई लोग बाल-बाल बचे

कुछ लोग टाउनशिप के खाली मकानों से रॉड और ईंट की चोरी करते हैं. इस दौरान शनिवार को अचानक एक मकान की छत गिर गयी. स्थानीय लोग वहां पहुंचे तो उन्हें कराहने की आवाज सुनायी दी. उनके प्रयास से बिल्डिंग के मलबे को साफ किया गया, जिसमें चार लोगों को बाहर निकाला गया. इन सभी की पहचान की जा चुकी है, घायलों में दो नाबालिग दिलीप यादव (42 वर्ष) शामिल है जबकि इस हादसे में एक नाबालिग की मौत हुई है.

देखें वीडियो


इसकी सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और अपनी कार्रवाई में जुट गयी है. बाद में नगर उंटारी के एसडीपीओ भी घटनास्थल पर पहुंच गए. उन्होंने कहा कि मलबा को हटाने के लिए जेसीबी का प्रयोग किया गया. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए गढ़वा सदर अस्पताल भेजा गया है. बताया जाता है कि दिलीप कुमार टाउनशिप के खाली आवासों से रॉड और ईंट की चोरी कराता है. इस मामले में उसपर मुकदमा भी दर्ज हुआ था और वह जेल भी गया था. वह शनिवार को शराब पीकर नाबालिग बच्चों से रॉड और ईंट की चोरी निकलवा रहा था. इस दौरान घर की छत उनके ऊपर गिर गया.

Last Updated : Feb 26, 2022, 7:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details