झारखंड

jharkhand

नाबालिग ने शादी से किया इनकार तो प्रेमी ने अपहरण कर किया दुष्कर्म, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

By

Published : Feb 20, 2022, 9:40 AM IST

Updated : Feb 20, 2022, 10:48 AM IST

गढ़वा में अपहरण और दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जहां युवक ने शादी से इंकार करने के बाद नाबालिग का अहरण किया और फिर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया है.

Boyfriend kidnapped and raped minor girl
Boyfriend kidnapped and raped minor girl

गढ़वा: जिले के केतार भवनाथपुर थाना क्षेत्र में एक लड़की की अपहरण और दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस के अनुसार पड़ित लड़की आरोपी को पहले जानती थी. कहा जा रहा है कि युवक ने लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर उससे शादी करने की बात रही. लेकिन जब लड़की ने जब शादी से इनकार कर दिया तो युवक ने उसका अपहरण कर तीन दिनों तक दुष्कर्म किया और फिर बाजार में छोड़कर फरार हो गया.

जानकारी के अनुसार, केतार थाना क्षेत्र के युवक मंटू कुमार ने नाबालिक लड़की को बहला-फुसलाकर उससे शादी करने का सपना दिखाया. दोनों के बीच प्यार मोहब्बत बढ़ने लगा. सात महीने तक दोनों एक दूसरे से बात करते रहें. तीन दिन पहले लड़का अपने दोस्त के साथ छिपकर लड़की के घर पहुंचा और उसे शादी प्रस्ताव दिया लेकिन लड़की इसके लिए तैयार नहीं हुई. जिसके बाद युवक ने लड़की का मुंह बांध दिया और उसका अपहरण कर लिया.

ये भी पढ़ें:दिव्यांग नबालिग के साथ दुष्कर्म मामले में चौंकाने वाले खुलासे, रांची में एक्टिव है जिस्मफरोशी कराने वाला रैकेट

अपहरण के बाद युवक ने लड़की के साथ तीन दिनों तक दुष्कर्म किया और फिर उसे भवनाथपुर बाजार में छोड़कर फरार हो गया. जिसके बाद लड़की रोती बिलखती घर पहुंची और अपनी मां को इसकी जानकारी दी. मामले की जानकारी मिलते ही लड़की परिजन उसे लेकर भवनाथपुर थाना पहुंचे और लड़के के खिलाफ दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज करायी. केस दर्ज होते ही पुलिस एक्टिव हो गई और तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

Last Updated : Feb 20, 2022, 10:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details