झारखंड

jharkhand

TATA STEEL ने जिला प्रशासन को सौंपे 700 ऑक्सीजन सिलेंडर, सीएसआर के तहत दिए गए

By

Published : Jun 18, 2021, 10:54 PM IST

जमशेदपुर में शुक्रवार को उपायुक्त सूरज कुमार के माध्यम से टाटा स्टील फाउंडेशन की ओर से एनएचएम को सांकेतिक रूप से मेडिकल ऑक्सीजन सिलेंडर सौंपे गए. इस मौके पर उपायुक्त ने बताया टाटा स्टील फाउंडेशन की ओर से सीएसआर के तहत एक सौ सिलेंडर दिया गया.

tata steel handed over 700 oxygen cylinders to district administration
TATA STEEL ने जिला प्रशासन को सौंपा 700 ऑक्सीजन सिलेंडर

जमशेदपुरः जिला के समाहरणलय परिसर में शुक्रवार को उपायुक्त सूरज कुमार के माध्यम से टाटा स्टील फाउंडेशन की ओर से एनएचएम को सांकेतिक रूप से मेडिकल ऑक्सीजन सिलेंडर सौंपे गए. इस मौके पर उपायुक्त ने बताया कि कोविड-19 को देखते हुए टाटा स्टील फाउंडेशन की ओर से सीएसआर के तहत एक सौ सिलेंडर दिए गए.

ये भी पढ़ेंः-पूरे देश मे डॉक्टर की सुरक्षा के लिए एक कानून लागू होः जमशेदपुर आईएमए अध्यक्ष

हालांकि, टाटा स्टील को पूर्वी सिंहभूम जिला प्रशासन को 700 ऑक्सीजन सिलेंडर देना है. उपायुक्त ने बताया कि कोरोना संक्रमण के तीसरी लहर की संभावनाओं के बीच यह ऑक्सीजन सिलेंडर चिकित्सा संसाधनों को दुरुस्त रखने में काफी सहयोगी होंगे.

पूर्वी सिंहभूम जिले को मिले 100 ऑक्सीजन सिलेंडर

सूरज कुमार ने बताया कि पूर्वी सिंहभूम जिले को शुक्रवार को 100 ऑक्सीजन सिलेंडर मिले हैं. जिसे सरकारी अस्पताल सीएचसी आदि में भेजा जाएगा ताकि ऑक्सीजन की कमी नहीं रहे. वहीं अन्य 600 सिलेंडर को भी संबंधित चिकित्सा संस्थानों को चिन्हित करते हुए हैंडओवर कर दिए जाएंगे.

ये लोग रहे मौजूद

इस मौके पर उप विकास आयुक्त परमेश्वर भगत, मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी डॉक्टर साहिल पाल, अपर जिला दंडाधिकारी नंदकिशोर लाल के अलावा टाटा स्टील फाउंडेशन के प्रतिनिधि और अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details