झारखंड

jharkhand

Jharkhand News: मंत्री बन्ना गुप्ता अश्लील वीडियो प्रकरण में स्क्रीन शाॅट की होगी फॉरेंसिंक जांच, विशेष न्यायाधीश ने दिया आदेश

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 12, 2023, 5:37 PM IST

झारखंड सरकार के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. मंत्री बन्ना गुप्ता का महिला के साथ अश्लील वीडियो वार्ता के स्क्रीन शॉट की जांच कराने का आदेश विशेष न्यायाधीश साइबर जमशेदपुर ने दिया है.

http://10.10.50.75//jharkhand/12-September-2023/jh-eas-01-mantri-banna-gupra-rc-jh10004_12092023152318_1209f_1694512398_27.jpg
Minister Banna Gupta Obscene Video Case

जमशेदपुरः झारखंड सरकार के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता की परेशानी खत्म होती नजर नहीं आ रही है. एक बार एक महिला के साथ अंतरंग अश्लील वीडियो वार्ता वायरल का मामला सुर्खिया में आ गया है. इसको लेकर विशेष न्यायाधीश (साइबर), जमशेदपुर ने महिला के साथ मंत्री बन्ना गुप्ता की अंतरंग अश्लील वीडियो वार्ता के स्क्रीन शॉट की फॉरेंसिक जांच का आदेश दिया है. इस बात की जानकारी जमशेदपुर (पूर्वी) के विधायक सरयू राय ने अपने ट्वीटर के माध्यम से दी है.

ये भी पढ़ें-बन्ना गुप्ता के अश्लील वायरल वीडियो पर सियासत तेज, सीपी सिंह ने स्वास्थ्य मंत्री से पूछे ये सवाल

विधायक सरयू राय ने किया ट्वीटःविधायक सरयू राय ने अपने ट्वीटर के माध्यम से मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता को टैग कर कहा है कि सरकार के मंत्री @BannaGupta76 और एक महिला के बीच अंतरंग अश्लील वीडियो वार्ता के स्क्रीन शॉट की फॉरेंसिक जांच होगी. विशेष न्यायाधीश (साइबर), जमशेदपुर ने इस कांड के अनुसंधानकर्ता के आवेदन पर अश्लील वीडियो की फॉरेंसिंक जांच की अनुमति दे दी है. गौरतलब हो कि विधायक सरयू राय मंत्री बन्ना गुप्ता के अश्लील वीडियो मामले में लगातार हमलावर रहे हैं और मंत्री से इस्तीफे की मांग भी कर चुके हैं.

गोड्डा सांसद के ट्वीट पर हुआ था बवालःआपको बता दें कि इसी साल अप्रैल महीने मे स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का एक वीडियो वायरल हुआ था. 21 सेकेंड के इस आपत्तिजनक वीडियो में मंत्री बन्ना गुप्ता एक महिला से बातचीत करते दिख रहे हैं. वीडियो को गोड्डा के भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने ट्वीट किया और कांग्रेस के नेताओं के चरित्र पर सवाल उठाए. इस वीडियो के आने के बाद झारखंड की राजनीतिक गरमा गई थी. जबकि मंत्री बन्ना गुप्ता ने वायरल वीडियो को फेक और एडिटेड बताते हुए कहा कि यह उनकी छवि को धूमिल करने का षड्यंत्र है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details