झारखंड

jharkhand

शिकंजे में 14 जुआरी, कार्रवाई के बाद भेजे गए जेल

By

Published : Nov 19, 2020, 8:26 AM IST

जमशेदपुर में टेल्को थाना क्षेत्र के मनिफिट के रहने वाले 14 युवक को जुआ खेलने पर पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इन युवकों के पास से नकद 56 हजार रुपए, 18 दो पहिया वाहन बरामद किए गए हैं.

police arrested 14 gamblers in jamshedpur
टेल्को थाना

जमशेदपुरः शहर में टेल्को थाना क्षेत्र के मनिफिट स्थित काली मंदिर के पास बुधवार को जुआ खेलने वाले 14 युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. दरअसल कोल्हान डीआईजी राजीव रंजन सिंह ने कुछ दिनों पूर्व पूर्वी सिंहभूम के एसएसपी और सभी थाना प्रभारियों को आदेश दिया था कि शहर में जुआ खेलने वालों पर कड़ी कारवाई करें. जिसका असर बुधवार को टेल्को थाना क्षेत्र में देखने को मिला शहर के सहायक पुलिस अधीक्षक कुमार गौरव के नेतृत्व में बुधवार को जुआ खेलने वालों पर कारवाई की गई. जिसमें 14 युवक को गिरफ्तार कर लिया गया. इन युवकों के पास से नकद 56 हजार रुपए, 18 दो पहिया वाहन बरामद किए गए हैं.

इसे भी पढ़ें- लॉ एंड ऑर्डर पर मंत्री ने की बैठक, पुलिस को घटनाओं का पर्दाफाश करना होगाः बन्ना गुप्ता

अपराधियों की खैर नहीं

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस की गाड़ी देखकर युवक भागने लगे तभी पुलिस ने दबिश की और गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल टेल्को, साकची, गोलमुरी, बिरसानगर के कई इलाकों में जुआ खेलने वाले युवकों को चिन्हित किया जा रहा है. 2017 बैच के आईपीएस अधिकारी कुमार गौरव तीन दिनों पूर्व सहायक पुलिस अधीक्षक नगर की कमान संभाली है. जिसमें बिरसानगर थाना क्षेत्र में एक बड़ी अप्रिय घटना को रोकने में सफल रहे. वहीं जमशेदपुर शहर में आए तीसरे दिन के बाद गुप्त सूचना बनाकर चौदह लोगों को गिरफ्तार किया. ऐसे में अब अपराधियों की खैर नहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details