झारखंड

jharkhand

कोल्हान विश्वविद्यालय के सीनेट सदस्य का स्वागत, रामदास सोरेन ने कहा- कॉलेजों की समस्या होगी दूर

By

Published : Dec 15, 2020, 5:20 PM IST

कोल्हान विश्वविद्यालय के नए सीनेट के मेंबर का झारखंड छात्र मोर्चा ने स्वागत किया. जेएमएम विधायक सह कोल्हान विश्वविद्यालय के नए सीनेट सदस्य रामदास सोरेन ने बताया की सरकार ने क्षेत्र के विकास के साथ-साथ का कोल्हान में शिक्षा के विकास के लिए नई जिम्मेदारी दी है, जिसे निष्ठापूर्वक निभाया जाएगा.

kolhan-university-senate-member-welcomed-in-jamshedpur
सीनेट सदस्य का स्वागत

जमशेदपुर: कोल्हान विश्वविद्यालय के नए सीनेट के मेंबर का झारखंड छात्र मोर्चा ने स्वागत किया है. मौके पर घाटशिला के जेएमएम विधायक सह कोल्हान विश्वविद्यालय के नए सीनेट सदस्य रामदास सोरेन ने बताया कि कोल्हान विश्वविद्यालय के अंतर्गत सभी कॉलेज की समस्याओं को जल्द से जल्द दूर किया जाएगा, जमशेदपुर के सिदगोड़ा में बनकर तैयार महिला महाविद्यालय जल्द शुरू कराया जाएगा.

सीनेट सदस्य का स्वागत

सीनेट सदस्यों का स्वागत

जमशेदपुर के बिष्टुपुर स्थित सर्किट हाउस में जेएमएम की छात्र इकाई झारखंड छात्र मोर्चा ने कोल्हान विश्वविद्यालय में तीन सीनेट सदस्यों का अभिनंदन किया है. छात्र मोर्चा के सदस्यों ने सीनेट सदस्य बहरागोड़ा विधायक समीर महन्ती, घाटशिला विधायक रामदास सोरेन और सरायकेला जिला के ईचागढ़ विधायक सविता महतो का शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया. पहली बार पूर्वी सिंहभूम जिला से कोल्हान विश्वविद्यालय के लिए तीन सीनेट सदस्य को चुना गया है. चुने गए सभी सभी सदस्य जमशेदपुर के रहने वाले हैं.

विधायक ने की हेमंत सोरेन की तारीफ
जेएमएम विधायक सह कोल्हान विश्वविद्यालय के नए सीनेट सदस्य रामदास सोरेन ने बताया की सरकार ने क्षेत्र के विकास के साथ-साथ का कोल्हान में शिक्षा के विकास के लिए नई जिम्मेदारी दी है, जिसे निष्ठापूर्वक निभाया जाएगा. उन्होंने बताया कि कोल्हान विश्वविद्यालय के अंतर्गत जितने भी महाविद्यालय हैं, उनमें जो भी समस्याएं हैं, उसे सीनेट की पहली बैठक में दूर किया जाएगा, साथ ही कॉलेज में शिक्षकों की कमी, लाइब्रेरी में पुस्तक की कमी को दूर किया जाएगा और इस बात को सुनिश्चित किया जाएगा की कोल्हान विश्वविद्यालय के सभी कॉलेज में किसी भी तरह का भ्रष्टाचार और कोई अनियमितता ना हो.

इसे भी पढे़ं: जमशेदपुरः DC ने की आपूर्ति विभाग की मासिक समीक्षात्मक बैठक, योजनाओं का ससमय क्रियान्वयन करने के दिए निर्देश

छात्राओं की परेशानी होगी दूर

वहीं जमशेदपुर के सिदगोड़ा में बनकर तैयार महिला महाविद्यालय के संदर्भ में रामदास सोरेन ने कहा कि मुख्यमंत्री से वार्ता कर जल्द से जल्द इस महिला महाविद्यालय को चालू कराया जाएगा, जिससे छात्राओं को सुविधा मिल सके, यदि ग्रामीण क्षेत्र में छात्राओं को कॉलेज में आने जाने के लिए परेशानी है, तो छात्रों की मांग पर कॉलेज से बस सेवा भी शुरू की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details