झारखंड

jharkhand

अमृत महोत्सव को लेकर भाजपा की व्यापक तैयारी, जमशेदपुर में तिरंगा फहराने का कर रहे अपील

By

Published : Aug 12, 2023, 4:13 PM IST

आजादी के मौके पर जमशेदपुर बीजेपी के अध्यक्ष गुंजन यादव 13 अगस्त से 15 अगस्त तक मेरी माटी मेरा देश और हर घर तिरंगा कैंपेन चला रहे हैं. इस अभियान के दौरान घर, दुकान, प्रतिष्ठान, कार्यालय में राष्ट्रीय ध्वज फहराने के अपील की जा रही है.

Etv Bharatoccasion-of-independence-jamshedpur-bjp-is-running-awareness-campaign-appealing-hoist-the-tricolor
occasion-of-independence-jamshedpur-bjp-is-running-awareness-campaign-appealing-hoist-the-tricolor

जमशेदपुर:आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर मेरी माटी मेरा देश और हर घर तिरंगा अभियान को भाजपा जमशेदपुर महानगर हर तरफ जोरदार ढंग से मनाने की तैयारी कर रही है. इसको लेकर पार्टी के नेता गुंजन यादव ने बताया कि 13 अगस्त को इस अभियान का शुभारंभ किया जाएगा. 15 अगस्त तक पूरे शहर में हर घर तिरंगा कैंपेन चलाया जाएगा. इस मिशन से जन-जन को जोड़ने के लिए प्रभात फेरी, जागरूकता अभियान जैसे कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे. इसके साथ ही जिलाध्यक्ष ने शहरवासियों को इस मिशन से जुड़ने की अपील करते हुए अपने घर, दुकान, प्रतिष्ठान, कार्यालय में 13 अगस्त से 15 अगस्त के बीच राष्ट्रीय ध्वज फहराने की अपली की.

इसे भी पढ़ें: Jharkhand News: मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम के तहत झारखंड के कई गांव से इकट्ठा की जा रही मिट्टी, वीर सेनानियों की याद में कार्यक्रम

जमशेदपुर में आजादी के अमृत महोत्सव को मनाने के लिए जोरदार तैयारी चल रही है. इस कैंपेन के तहत सभी घरों में 13 से 15 अगस्त तक राष्ट्रीय धवज फहराने की अपील की गई है. 13 अगस्त को साकची के भगवान बिरसा मुंडा स्मृति उद्यान से प्रारंभ होने वाले 'मेरी माटी मेरा देश और हर घर तिरंगा अभियान को लेकर शुक्रवार को भाजपा जमशेदपुर महानगर अध्यक्ष गुंजन यादव ने जिला पदाधिकारियों के संग बिस्टुपुर स्थित प्रधान डाकघर से राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे का क्रय किया.

इसकी जानकारी देते हुए जिलाध्यक्ष ने बताया कि इसके तहत हम जन-जन को जोड़ेंगे और लोगों से अपील करेंगे कि आजादी के अमृत महोत्सव के दौरान सभी अपने घर, दुकान पर राष्ट्रीय तिरंगा फहराएं. इस कैंपेन के जरिए हम भारत की शान के प्रति सम्मान और आजादी के लिए संघर्ष करने वाले सपूतों के बलिदान को याद करेंगे. मौके पर सुधांशु ओझा, संजीव सिन्हा, अनिल मोदी, मंजीत सिंह, पप्पू सिंह, राजीव सिंह, बिनोद सिंह, अमित अग्रवाल, अभिमन्यु सिंह, शशांक शेखर, संतोष कुमार समेत अन्य भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details