झारखंड

jharkhand

Jamshedpur News: आर्चरी एशिया कप में टाटा तीरंदाजी अकादमी के खिलाड़ियों का उत्कृष्ट प्रदर्शन

By

Published : May 11, 2023, 11:52 AM IST

आर्चरी एशिया कप में टाटा तीरंदाजी अकादमी के खिलाड़ियों का उत्कृष्ट प्रदर्शन देखने को मिला. इतना ही नहीं इस अकादमी के कैडेट्स ने वर्ल्ड चैंपियनशिप में भी अपनी जगह बनाई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

जमशेदपुरः टाटा तीरंदाजी अकादमी (टीएए) के कैडेटों ने हाल के आर्चरी एशिया कप में अच्छा प्रदर्शन किया है. इन खिलाड़ियों ने अपने हुनर से जमशेदपुर के इस संस्थान का नाम रोशन किया है.

इसे भी पढ़ें- धनबाद की 8 वर्षीय खुशी ने रचा इतिहास, अंतरराज्यीय तीरंदाजी प्रतियोगिता में लहराया जीत का परचम

हाल ही में आर्चरी एशिया कप में मृणाल चौहान का प्रर्दशन काफी बेहतर रहा है. वहीं दूसरी ओर टाटा तीरंदाजी अकादमी के खिलाड़ी गोल्डी मिश्रा का चयन विश्व तीरंदाजी चैपियनशिप के लिए किया गया है. इससे जमशेदपुर स्थित टाटा तीरंदाजी अदाकमी में खुशी की लहर है.

मृणाल चौहान को मिला रजत पदकः जानकारी अनुसार अभी हाल ही में सपन्न आर्चरी एशिया कप के दूसरे चरण में टाटा तीरदाजी अकादमी की मृणाल चौहान का प्रर्दशन काफी बेहतर रहा है. मृणाल चौहान ने आर्चरी एशिया कप के दूसरे चरण में रजक पदक हासिल किया है. इसके अलावा मृणाल चौहान ने मिश्रित टीम और पुरुष टीम (रिकर्व) ने स्वर्ण पदक भी जीता है. जबकि मृणाल चौहान मिक्स्ड टीम का हिस्सा थे. वहीं मेन रिकर्व टीम में एक अन्य टाटा तीरंदाजी अकादमी के कैडेट जयंत तालुकदार भी शामिल थे.

गोल्डी मिश्रा का चयन विश्व तीरंदाजी चैंपियनशिप के लिएः टाटा तीरंदाजी अकादमी (टीएए) के कैडेट गोल्डी मिश्रा को कैडेट विश्व तीरंदाजी चैंपियनशिप के लिए चुना गया है. मालूम हो कि विश्व तीरंदाजी चैपियनशिप का आयोजन 1-9 जुलाई के बीच आयरलैंड के लिमरिक में होने जा रहा है. इसके अलावा, टाटा तीरंदाजी अकादमी के सबसे होनहर तीरंदाजों में से एक भजन कौर को 1 से 9 जुलाई के बीच लिमरिक, आयरलैंड में होने वाली युवा विश्व तीरंदाजी चैंपियनशिप के लिए चुना गया है. जो इस अकादमी के लिए खुशी की बात है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details