झारखंड

jharkhand

Jamshedpur News: रात को अड्डेबाजी करने वालों की अब खैर नहीं! सीतारामडेरा पुलिस की चेतावनी, पकड़े जाने पर होगी कानूनी कार्रवाई

By

Published : Jul 14, 2023, 7:38 PM IST

जमशेदपुर की सीतारामडेरा पुलिस ने अड्डेबाजी करने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की है. इसके अलावा होटलों और लॉज की जांच की है. पुलिस का कहना है कि क्राइम कंट्रोल करने के लिए इस तरह का अभियान चलाया गया है.

Action on anti social elements
Action on anti social elements

जमशेदपुर:सीतारामडेरा पुलिस ने रात को अड्डेबाजी करने वालों के खिलाफ अब कार्रवाई शुरू कर दी है. इस कारण पुलिस ने कई जगहों पर अभियान चलाकर अड्डेबाजी करने वालों को हिरासत में लिया. हालांकि उन्हें चेतावनी देने के बाद पुलिस ने छोड़ दिया.

ये भी पढ़ें:Jamshedpur News: जमशेदपुर में असामजिक तत्व की हरकत, बिहार जा रही बस पर पत्थर मार तोड़ा शीशा, यात्री घायल

होटलों और लॉज की हुई जांच: सीतारामडेरा पुलिस ने अपने थाना क्षेत्र के होटलों और लॉज का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान वहां रुके व्यक्तियों के सबंध में जानकारी ली. इसके अलावा संचालको को इस संबंध में उचित निर्देश भी दिए. वहीं पीसीआर टैंगो और थाना पेट्रोलिंग के द्वारा संयुक्त अभियान चलाया गया. यह अभियान सीतारामडेरा थाना अंतर्गत उरांव बस्ती, छायानगर सहित अन्य जगहों पर जहां असामाजिक तत्वों के द्वारा अड्डेबाजजी की जाती है वहां छपेमारी की गई. इस दौरान कई लोगों को हिरासत मे लिया गया है.

इस सबंध में सीतारामडेरा थाना प्रभारी ने बताया कि एसएसपी के निर्देश पर गुरुवार की रात उनके क्षेत्र स्थित होटलों और लॉजों की जांच की गई. इस दौरान होटन मे ठहरे लोगों की रजिस्ट्री में इंट्री हुई है कि नहीं, उसको जांचा गया. इसके अलावा उनके थाना क्षेत्र की बस्तियों में असामाजिक तत्वों के द्वारा की जा रही अड्डेबाजी के खिलाफ भी कार्रवाई की गई. उन्होंने बताया कि इस दौरान कुछ लोगों को चेतावनी के साथ छोड़ा गया. उनके थाना क्षेत्र में अवैध नशा खोरी या अवैध शराब ब्राउन शुगर सहित अन्य मादक पदार्थों की बिक्री और सेवन के विरुद्ध इस तरह के अभियान लगातार जारी रहेंगे. उन्होंने अड्डेबाजी करने वाले लोगों को चेतावनी देते हुए कहा है कि आगे फिर से पकड़े जाने पर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details