झारखंड

jharkhand

दुमका में बाइक चोरी कर भाग रहे बिहार के दो युवकों को ग्रामीणों ने पीछा कर पकड़ा, किया पुलिस के हवाले

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Dec 22, 2023, 10:30 PM IST

Motorcycle thief arrested in Dumka. दुमका जिले के सरैयाहाट थाना क्षेत्र के झारखंड मोड़ हटिया से बाइक चोरी कर भाग रहे बिहार के दो चोरों को ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. इधर पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई करते हुए दोनों को जेल भेज दिया. Bike thief caught red handed in Dumka.

Motorcycle thief arrested in Dumka
Motorcycle thief arrested in Dumka

दुमका: हाल के दिनों में दुमका जिले में बाइक चोरी की घटना काफी बढ़ी है. इस वजह से एक ओर जहां आम लोग काफी डरे सहमे हुए हैं. वहीं, पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास कर रही है. लेकिन शुक्रवार को ग्रामीणों ने ही बाइक चोरी कर भाग रहे दो चोरों को पीछा कर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

इस पुरे मामले में सरैयाहाट थाना क्षेत्र के बेजा गांव के पवन कुमार यादव ने पुलिस को बताया है कि वह अपाची बाइक से सब्जी खरीदने झारखंड मोड़ हटिया आया था. बाइक को एक नाश्ता दुकान के सामने खड़ा कर अंदर चला गया. जब लौटा तो देखा कि दो व्यक्ति मेरी बाइक लेकर भाग रहे हैं. हमने हल्ला करते हुए लोगों की मदद से पीछा कर दोनों को पकड़ा लिया.

बिहार के हैं दोनों अपराधी:ग्रामीणों के हत्थे चढ़े दोनों आरोपी बिहार के बांका जिला के रहने वाले हैं. इसमें एक आरोपी ने अपना नाम अभिषेक सिंह, ग्राम-अचारज, थाना बौसी, जिला बांका और दूसरे आरोपी ने अपना नाम कुश कुमार शर्मा, ग्राम-सादपुर, थाना बौंसी, जिला- बांका बताया है.

क्या कहते हैं थाना प्रभारी: इस मामले में सरैयाहाट के थाना प्रभारी विनय कुमार ने बताया कि दोनों को जेल भेज दिया गया है. दोनों के ऊपर पहले से आपराधिक मामले दर्ज हैं. इसमें अभिषेक सिंह लूटपाट और गोली चलाने के मामले में कई बार जेल जा चुका है. वहीं कुश शर्मा भी बाइक लूटपाट मामले में जेल गया है. दोनों शातिर अपराधी हैं.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details