झारखंड

jharkhand

दुमका में सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

By

Published : Nov 26, 2022, 5:08 PM IST

दुमका में सड़क हादसा (Road accident in Dumka) हुआ. इस दुर्घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया, जहां शनिवार को उनकी मौत हो गई.

One person died in road accident in Dumka
दुमका में सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत

दुमकाः शुक्रवार की रात दुमका नगर थाना क्षेत्र के दुधानी के पास सड़क हादसा (Road accident in Dumka) हुआ. इस हादसे में स्कॉर्पियो की चपेट में 52 वर्षीय हराधन कापरी आ गए. घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान शनिवार को दोपहर में उनकी मौत हो गई. हराधन कापरी की मौत की सूचना मिलने के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गए और सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ेंःRoad Accident in Dumka: ऑटो पलटने से एक कांवरिया की मौत, पांच जख्मी


मिली जानकारी के अनुसार हराधन मोटर मिस्त्री का काम करता था और परिवार में वहीं एक मात्र कमाऊ सदस्य था. उसकी मौत के बाद परिजनों ने शव को दुधानी चौक पर रखकर दुमका-देवघर सड़क जाम कर दिया. प्रदर्शनकारी पीड़ित परिजनों के लिए मुआवजे की मांग कर रहे थे.

सड़क जाम होने से दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतार खड़ी हो गई. घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाने की पुलिस पहुंची और ग्रामीणों को समझा बूझा कर शांत कराया. इसके साथ यातायात को सामान्य किया गया. वहीं, शुक्रवार की रात गुमला में भी सड़क दुर्घटना हुआ, जिसमें दो युवक की मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार पालकोट थाना क्षेत्र अंतर्गत गुमला पालकोट एनएच में सेमरा के समीप गंजई नदी में शुक्रवार रात बाइक में सवार 2 युवक बाइक सहित गहरी नदी में जा गिरे. पुल से नीचे गिरते ही दोनों युवक की मौत मौके पर ही हो गई.

बताया जा रहा है कि घटना देर रात की है, पुल के नीचे गिरने के कारण आने जाने वाले लोगों को नजर उनपर नहीं पड़ी. वहीं शनिवार सुबह लोगों ने देखा कि पुल के नीचे एक बाइक (JH 01BU 2176) गिरी हुई है और उसके पास दो लड़कों की लाश पड़ी हुई है. स्थानीय लोगों द्वारा तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जानकारी मिलते ही पालकोट पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details