झारखंड

jharkhand

दुमका: सेवानिवृत्त शिक्षिका से एक लाख की छिनतई, बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

By

Published : Oct 22, 2021, 5:06 PM IST

Updated : Oct 22, 2021, 5:20 PM IST

उपराजधानी दुमका में अपराधियों ने एक लाख रुपए की छिनतई की घटना को अंजाम दिया है. बाइक सवार दो अपराधी रिटायर्ड टीचर से एक लाख रुपए छीनकर फरार हो गए.

loot in Dumka
loot in Dumka

दुमका: उपराजधानी में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है. शुक्रवार को नगर थाना के हॉस्पिटल रोड से एक रिटायर्ड टीचर एलिस प्रभा बास्की से दिनदहाड़े एक लाख की छिनतई हो गई है.

ये भी पढ़ें-दुमकाः ग्राहक सेवा केंद्र में दिनदहाड़े 9 हजार की लूट, हथियार के बल पर दिया गया वारदात को अंजाम


क्या है पूरा मामला

शुक्रवार को एसबीआई मेन ब्रांच से एक लाख रुपये निकाल कर अपने घर ले जा रही सेवानिवृत शिक्षिका एलिस प्रभा बास्की से बाइक सवार दो युवकों ने छिनतई कर ली. शिक्षिका का कहना है कि वो अपने भतीजे के साथ स्कूटी से जा रही थी, कंधे पर बैग था जिसमें एक लाख रुपये, पासबुक और एटीएम रखे हुए थे. काले रंग की बिना नम्बर की बाइक से दो युवक आये और बैग छीनकर भाग गए.

देखें पूरी खबर
बेटी की सगाई के लिए निकाले थे रुपए

एलिस प्रभा बास्की ने बताया कि मेरी बेटी की सगाई 20 नवंबर को है और उसके लिए पैसे की जरूरत थी इसलिए बैंक से एक लाख रुपए निकाल कर ले जा रही थी. जिसे रास्ते में लूटेरों ने छीन लिया. उन्होंने बताया कि झारखंड सरकार के कल्याण विभाग के द्वारा संचालित आवासीय विद्यालय से मैं सेवानिवृत्त हुई हूं. उन्होंने अपनी आपबीती नगर थाना में सुनाई और मामला दर्ज कराया. थाना प्रभारी देवव्रत पोद्दार का कहना है कि चारों तरफ नाकेबंदी कर ली गई है और लुटेरों के गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

पहले भी हुई लूट

20 अप्रैल को भी जिले के जरमुंडी थाना क्षेत्र के पानी टंकी बासुकीनाथ के पास सीएसपी केंद्र के संचालक से अज्ञात लुटेरों ने 9 हजार रुपए की लूट की. हथियार के बल पर अपराधियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था.

Last Updated :Oct 22, 2021, 5:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details