झारखंड

jharkhand

सड़क दुर्घटना में घायल शिक्षिका की रिम्स में मौत, स्टंट करते तीन युवकों ने मारी थी टक्कर

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Nov 12, 2023, 9:08 PM IST

दुमका में सड़क दुर्घटना में जख्मी टीचर की मौत हो गयी है. दिवाली के दिन घायल शिक्षिका स्टेनशीला चौड़े की इलाज के दौरान रांची में मौत हो गयी. मुफस्सिल थाना क्षेत्र में दो दिन पहले स्टंट करते तीन युवक ने उन्हें टक्कर मार दी थी. Injured teacher died during treatment in Ranchi.

Lady Teacher injured in road accident in Dumka died during treatment in Ranchi
दुमका में सड़क दुर्घटना में जख्मी टीचर की मौत

दुमकाः दो दिन पूर्व सड़क दुर्घटना में घायल शिक्षिका स्टेनशीला चौड़े की इलाज के दौरान रांची रिम्स में मौत हो गई है. इस बात की जानकारी टीचर के भाई ने मीडिया को दी है. इस वाकये से परिजनों में मातम है.

इसे भी पढ़ें- दुमका के जामा सड़क हादसे में युवक की गई जान, तीन दिनों में चौथी मौत

बता दें कि 10 नवंबर को शिक्षिका अपने पति के साथ घर जा रही थी. मुफस्सिल थाना क्षेत्र में बाइक सवार युवकों ने उन्हें धक्का मार दिया था. इस दुर्घटना में घायल स्टेनशीला और उनके पति को फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां स्टेनशिला की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर कर दिया गया था. इसके बाद परिजन घायल टीचर को रांची ले गए, जहां आज दीपावली के दिन उनकी रिम्स में इलाज के दौरान मौत हो गई.

स्टंट कर रहे बाइक सवार युवकों ने मारी थी टक्करः यह घटना दो दिन पूर्व शुक्रवार की है, जब काठीकुंड प्रोजेक्ट हाईस्कूल में कार्यरत शिक्षिका स्टेनशीला चौड़े एक रिपोर्ट जमा करने जिला शिक्षा अधिकारी के कार्यालय आई थी. रिपोर्ट जमा करने के बाद जब वह अपने पति के साथ अपने घर फतेहपुर के अगैया गांव लौट रही थी. उस रास्ते पर तीन युवक एक बाइक पर सवार होकर स्टंट कर रहे थे. स्टंटबाजों ने अपनी बाइक से शिक्षिका की बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार दंपती घायल हो गये. दंपती को धक्का मारने के बाद तीनों युवक मौके से फरार हो गए थे, जिसका अब तक पता नहीं चल पाया है. यह घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सरुआ गांव के पास घटी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details