दुमका के जामा सड़क हादसे में युवक की गई जान, तीन दिनों में चौथी मौत

author img

By ETV Bharat Jharkhand Desk

Published : Nov 2, 2023, 12:49 PM IST

Youth died in Jama road accident in Dumka

दुमका में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. हादसा जामा थाना क्षेत्र में बैसा गांव के पास हुआ. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. Jama road accident in Dumka

दुमकाः भागलपुर जाने वाले मार्ग पर जामा थाना क्षेत्र के बैसा गांव के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है.

ये भी पढ़ेंः खूंटी में अलग-अलग सड़क हादसों में तीन की गई जान, आठ हुए घायल

मृतक की पहचान 30 वर्षीय अजय के तौर पर हुईः दरअसल दुमका-भागलपुर मार्ग एनएच 114 A पर बैसा गांव के नज़दीक सड़क पर एक युवक का शव देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. शव देखकर प्रतीत हो रहा था कि किसी वाहन की चपेट में युवक आ गया होगा. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो सबसे पहले शव की शिनाख्ती की कार्रवाई की. मृतक की पहचान अजय कुमार साह के रूप में हुई, जो दुमका नगर थाना क्षेत्र के डंगालपाड़ा इलाके का रहने वाला था. पुलिस द्वारा घर वालों को सूचित किया गया.

क्या कहते हैं थाना प्रभारीः सड़क दुर्घटना में युवक की मौत मामले पर जामा थाना प्रभारी उत्तम कुमार पासवान ने बताया कि युवक दुमका शहर में किसी मिठाई दुकान में काम करता था लेकिन वह शहर से इस गांव की ओर क्यों आया इसकी जानकारी प्राप्त नहीं हुई है. थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के घर वालों की तरफ से यह जानकारी मिली है कि अजय का कभी-कभी मानसिक संतुलन बिगड़ जाता था और वह असामान्य हरकत करने लगता था. बहरहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

तीन दिन पहले भी सड़क दुर्घटना में गई थी तीन युवकों की जानः हम आपको बता दें कि सड़क दुर्घटना में तीन दिनों के अंदर चौथे युवक ने अपनी जान गंवाई है. तीन दिन पूर्व भी दुमका जिले के गोपीकांदर थाना क्षेत्र में मिनी ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई थी.

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.