झारखंड

jharkhand

दुमका: मन्नत पूरी होने पर बलि देने गया था पूरा परिवार, चोरों ने दिनदहाड़े उड़ाए लाखों के जेवरात

By

Published : Jun 29, 2020, 7:43 AM IST

दुमका के नगर थाना क्षेत्र स्थित एसपी रोड से चोरों ने एक व्यवसायी के घर से लाखों रुपए की चोरी कर ली. परिवार के सभी सदस्य पूजा-पाठ के लिए घर से बाहर गए हुए थे. इसका फायदा उठाकर चोरों ने दिनदहाड़े चोरी की घटना को अंजाम दिया.

Jewelry worth lakhs stolen from home in Dumka
नगर थाना, दुमका

दुमका: जिले के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत एसपी कॉलेज रोड निवासी दिलीप कुमार के घर रविवार को चोरों ने दिनदहाड़े चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरों ने उनके घर से लगभग पांच लाख रुपए के जेवरात और कई कीमती समान की चोरी कर ली.

खाली पड़ा आलमीरा
क्या है पूरा मामला

दरअसल, नगर थाना के एसपी कॉलेज रोड निवासी दिलीप कुमार जो किराना व्यवसायी हैं रविवार को अपनी एक मन्नत पूरी होने पर पूरे परिवार सहित चुटोनाथ महादेव बलि चढ़ाने गए थे. यह मंदिर दुमका से 10 किलोमीटर दूर जामा प्रखंड में अवस्थित है, जिसके कारण घर में कोई नहीं था. जब देर शाम वे वापस लौटे तो पाया कि घर की अलमारियां खुली हुई है और सारे गहने-जेवरात और नकद गायब हैं, जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना नगर थाना को दी.

इसे भी पढ़ें-शाह की ललकार- 'संसद में आएं राहुल, 1962 से आज तक दो-दो हाथ हो जाए'

क्या कहते हैं थाना प्रभारी

इस संबंध में दुमका नगर थाना प्रभारी संजय मालवीय ने बताया कि घर के सभी लोग बाहर गए हुए थे. इसी दौरान यह चोरी की घटना हुई है. घटना के बाद दिलीप कुमार ने चोरी की लिखित शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद मामले की तहकीकात में पुलिस जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details