झारखंड

jharkhand

दुमका में इंडियन बैंक कर्मी ने की आत्महत्या, छानबीन में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 11, 2022, 8:51 AM IST

दुमका नगर थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रह रहे इंडियन बैंक कर्मी ने आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना दुमका पुलिस को दी गई, जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Bank employee commits suicide
Bank employee commits suicide

दुमका: झारखंड की उपराजधानी दुमका के नगर थाना क्षेत्र में इंडियन बैंक कर्मी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. मृतक बैंक कर्मी का नाम विनीत शंकर है. वे एक साल से इंडियन बैंक में पदस्थापित थे और नगर थाना क्षेत्र के बाबूपाड़ा मुहल्ले में एक किराए के मकान में रहते थे, जहां उन्होंने फंदे से लटककर अपनी जान दे दी. मृतक शादीशुदा थे लेकिन, कुछ दिन पहले ही उनकी पत्नी बाहर गई हुई थी.

इसे भी पढ़ें:भाई की हत्या का प्रयास करने वाली बहन ने की आत्महत्या

मकान मालिक ने पुलिस को किया सूचित: घर के मालिक ने इंडियन बैंक के वरीय अधिकारी को सूचना दी कि विनीत शंकर का कमरा बहुत देर से बंद है. जिसके बाद अन्य बैंक कर्मी उनके घर पहुंचे और खिड़की से देखा कि उनका शव फंदे से झूल रहा है. बैंक कर्मियों ने नगर थाना को घटना की सूचना दी. पुलिस ने शव को उतार कर अपने कब्जे में ले लिया है.

प्रवीण कुमार, बैंक मैनेजर

जांच में जुटी पुलिस:दुमका जिला अग्रणी बैंक के लीड बैंक मैनेजर प्रवीण कुमार ने जानकारी दी कि मृतक काफी तेज तर्रार थे. साथ ही वे काफी व्यवहार कुशल भी थे. बताया जा रहा है घटना के वक्त वे घर पर अकेले थे. मूल रूप से वे देवघर के रहने वाले थे. पुलिस ने घटना की सूचना उनके घर वालों को दे दी है. घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details