झारखंड

jharkhand

मायके पहुंचने से नाराज शादीशुदा प्रेमिका ने प्रेमी को उतारा मौत के घाट, मां-बाप और पति के साथ रची हत्या की साजिश

By

Published : Jul 2, 2021, 9:55 AM IST

दुमका में प्रेमिका ने पति और मां-बाप के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या कर दी. सबूत छिपाने के लिए सिर काटकर नदी में फेंक दिया. पुलिस ने जांच के बाद चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. मुख्य आरोपी अभी फरार है.

Girlfriend killed boyfriend in Dumka
दुमका में प्रेमिका ने की प्रेमी की हत्या

दुमका:जामा थाना क्षेत्र के मयूराक्षी नदी में भुरभुरी पुल के पास 22 जून को एक शख्स की सिरकटी लाश बरामद हुई थी. मृतक के हाथ में धार्मिक निशान था. इसी आधार पर पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू की. मृतक की पहचान हिरणपुर थाना क्षेत्र के श्याम सुंदर मंडल के रूप में हुई.

यह भी पढ़ें:Black Fungus: मां को मौत दे दो प्लीज, बच्चे लगा रहे गुहार

पति और मां-बाप के साथ मिलकर रची हत्या की साजिश

जांच के दौरान पुलिस को यह पता चला कि श्याम सुंदर की हत्या उसकी शादीशुदा प्रेमिका मीना देवी ने कराई है. मीना ने पति और अपने मां-बाप के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची थी. पुलिस ने प्रेमिका मीना देवी, उसकी मां भगवती देवी, पिता लक्ष्मीकांत मंडल और एक अन्य सहयोगी को गिरफ्तार किया है. इस मामले में मुख्य आरोपी मीना देवी का पति लाटो मंडल अभी फरार है जिसकी तलाश के लिए छापेमारी की जा रही है. गुरुवार को एसपी अंबर लकड़ा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह जानकारी दी.

घटना की जानकारी देते एसपी

प्रेमी-प्रेमिका को साथ देख फूटा पति का गुस्सा, पत्नी को भेज दिया मायके

एसपी ने बताया कि मीना का मायका जामा थाना क्षेत्र में है. उसकी शादी पाकुड़ जिले के हिरणपुर में हुई थी. श्याम मीना का रिश्ते में देवर लगता था. श्याम और मीना एक दूसरे से प्रेम करने लगे. एक दिन मीना के पति ने दोनों के साथ देख लिया और इसके चलते घर में काफी विवाद हुआ. पति ने मीना को उसके मायके भेज दिया.

फोन कर प्रेमी को घर बुलाया, फिर उतार दिया मौत के घाट

इधर, श्याम भी मीना के मायके पहुंच गया. श्याम को देख मीना आक्रोशित हो गई. मीना के मां-बाप भी गुस्से में थे. इसके बाद सभी ने मिलकर श्याम की हत्या की प्लानिंग की. मीना ने पति को फोन कर मायके बुलाया. इसके बाद मीना ने फोन कर श्याम को अपने घर बुलाया और सभी ने मिलकर उसकी हत्या कर दी. साक्ष्य को छिपाने के लिए सिर अलग कर नदी में बहा दिया. पुलिस ने शव की शिनाख्त की और जांच के आधार पर आरोपियों तक पहुंच गई. आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details