झारखंड

jharkhand

Rape in Dumka: खेत से साग तोड़कर घर आ रही महिला के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jul 19, 2023, 4:39 PM IST

दुमका में खेत से साग तोड़कर घर आ रही दो बच्चों की मां के साथ गांव के ही युवक ने दुष्कर्म किया है. पुलिस ने एफआईआर दर्ज होने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Rape with woman in Dumka
पुलिस की गिरफ्त में दुष्कर्म के आरोपी

दुमका: शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र में दो बच्चों की मां जब अपने खेत से साग तोड़ कर घर लौट रही थी तो रास्ते में गांव के ही 25 वर्षीय युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें-रांची में दो लड़कियों से गैंगरेप, एक है नाबालिग, तीन आरोपी की हुई पहचान, 8 से पूछताछ जारी

क्या है पूरा मामला: शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र की एक 22 वर्षीया महिला जो दो बच्चों की मां है, उसने थाने में लिखित आवेदन दिया है कि विगत 16 जुलाई को जब वह अपने खेत से साग तोड़ कर घर वापस आ रही थी तो रास्ते में हल्की बारिश आ गई. वह तेजी से घर की ओर आने लगी तो अचानक गांव के एक युवक (उम्र 25 वर्ष) ने पीछे से उसका हाथ खींच लिया और नजदीक सुनसान जगह झाड़ियों में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. जब वह विरोध करने लगी तो उसने धमकी दी कि अगर पुलिस या घर वालों को बताया तो जान से मार देंगे. जब वह घर लौटी तो अपने पति और अन्य परिवार वालों को घटना की जानकारी दी. पीड़िता के इस बयान के आधार पर पुलिस ने रेप का एफआईआर दर्ज कर लिया है.

क्या कहते हैं थाना प्रभारी:एफआईआर दर्ज के बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए शिकारीपाड़ा पुलिस ने तत्काल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इन पूरे मामले पर शिकारीपाड़ा थाना प्रभारी उमेश राम ने बताया कि दो बच्चों की मां के साथ रेप का मामला थाने में आया है. आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है और पीड़िता को मेडिकल चेकअप के लिए फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details