झारखंड

jharkhand

रांची में हिंसा के बाद दुमका में प्रशासन अलर्ट, अफवाह फैलाने वालों पर कड़ी कार्रवाई की डीसी ने दी चेतावनी

By

Published : Jun 12, 2022, 1:25 PM IST

रांची में हिंसा के बाद दुमका में जिला प्रशासन अलर्ट पर है. शहर में फ्लैग मार्च निकालकर लोगों से अफवाह से दूर रहने की अपील की गई है. जिले में शांति और सौहार्द बनाने को लेकर जिला प्रशासन मुस्तैद है.

alert-in-dumka-after-violence-in-ranchi
alert-in-dumka-after-violence-in-ranchi

दुमका: रांची की घटना के बाद उपराजधानी दुमका में जिला प्रशासन पूरी तरह अलर्ट पर है. इसी को लेकर दुमका उपायुक्त रविशंकर शुक्ला और पुलिस अधीक्षक अम्बर लकड़ा के संयुक्त नेतृत्व में दुमका में फ्लैग मार्च निकाला गया. दुमका के नगर थाना से निकला फ्लैग मार्च मुख्य बाजार टिन बाजार होते हुए दुधानी, रसिकपुर इलाके से सिदो कान्हू चौक होते हुए नगर थाना पहुंची. फ्लैग मार्च में उपायुक्त एसपी के साथ साथ एसडीएम एसडीपीओ सहित सैकड़ों की संख्या में पुलिस बल और एसएसबी के जवान शामिल थे.

देखें वीडियो
जिले के उपायुक्त रविशंकर शुक्ला ने दुमका की जनता से अपील करते हुए कहा कि किसी भी प्रकार के अफवाह पर ध्यान न दें शांति और सौहार्द बनाने में अपनी योगदान दें अपवाह फैलाने वाले लोगो को चिन्हित कर उसपर कड़ी कारवाई की जाएगी. शांति और सौहार्द बनाने को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह सतर्क है. वहीं पुलिस अधीक्षक अम्बर लकड़ा ने कहा कि फ्लैग मार्च के माध्यम से यह संदेश है कि किसी तरह का अपवाह न फैलाएं आपसी सौहार्द बनाये रखे. सोशल मीडिया पर पूरी नजर है. किसी तरह की सूचना मिलने पर हेल्पलाइन नंबर पर तुरंत सूचना देने का काम करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details