झारखंड

jharkhand

धनबाद: आग से झुलसी महिला की अस्पताल में मौत, परिवार में मातम

By

Published : Mar 5, 2021, 3:38 PM IST

धनबाद में देवघर के देवीपुर की रहने वाली एक महिला की मौत हो गई. महिला खाना बनाने के दौरान आग से झुलस गई थी, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इलाज के दौरान शुक्रवार को उसकी मौत हो गई.

scorched-woman-died-in-hospital-due-to-fire-in-dhanbad
महिला की अस्पताल में मौत

धनबाद: देवघर के देवीपुर प्रखंड के रहने वाले बृहस्पति दास की पत्नी ललिता देवी की एसएनएमएमसीएच अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. खाना बनाने के दौरान ललिता आग से बुरी तरह झुलस गई थी, जिसके बाद उसे देवघर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, वहां से बेहतर इलाज के लिए उसे एनएमएमसीएच अस्पताल रेफर कर दिया गया था.

इसे भी पढे़ं: धनबादः मकान और दुकान में लगी आग, 85 वर्षीय महिला की मौत

महिला के पति बृहस्पति दास ने बताया कि ललिता घर में लकड़ी के चूल्हे पर खाना बना रही थी, इस दौरान लकड़ी की आग उसके पहने हुए कपड़े में लग गई, जिसके बाद आग ने पूरी तरह से उसे अपनी आगोश में ले लिया. ललिता की चीख-पुकार सुनकर परिजन और घर के आसपास के लोग जुटे और आनन-फानन में उसे देवघर के सदर अस्पताल में भर्ती कराया. हालत गंभीर देखते हुए देवघर सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे एसएनएमएमसीएच अस्पताल रेफर कर दिया, जहां ललिता की इलाज के दौरान मौत हो गई. ललिता अपने पीछे तीन छोटे-छोटे बच्चे छोड़ गई. घटना के बाद से बच्चे और परिजनों का का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details