झारखंड

jharkhand

सांसद संजय सेठ का राहुल गांधी और विपक्ष पर हमला, कहा- सुप्रीम कोर्ट से भी नहीं मिलने वाली मदद

By

Published : Jul 7, 2023, 8:02 PM IST

धनबाद पहुंचे रांची सासंद संजय सेठ ने कहा कि राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से भी मदद नहीं मिलने वाली है. साथ ही उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों का महाजुटान सिर्फ फोटोशूट के लिए हुआ था.

Sanjay Seth statement on Rahul Gandhi
Sanjay Seth statement on Rahul Gandhi

संजय सेठ, रांची सांसद

धनबाद:रांची के भाजपा सांसद संजय सेठ ने राहुल गांधी और विपक्ष पर बड़ा हमला बोला है. वे रेल डीआरएम कार्यालय सभागार में धनबाद रेल संसदीय कमिटी बैठक में शामिल होने धनबाद पहुंचे थे. बैठक के बाद मीडिया द्वारा पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को बदनाम करने की हर संभव कोशिश कांग्रेस और उसके नेताओं के द्वारा की जाती है.

यह भी पढ़ें:मोदी उपनाम मानहानि मामले में राहुल गांधी की सजा बरकरार, गुजरात HC ने खारिज की याचिका

सुप्रीम कोर्ट से भी राहुल गांधी को नहीं मिलेगी मदद: उन्होंने गुजरात हाई कोर्ट के द्वारा राहुल गांधी की याचिका खारिज होने पर प्रसन्नता व्यक्त की और कहा कि संभव है सुप्रीम कोर्ट से भी उन्हें मदद नहीं मिलेगी, क्योंकि कानून में ऐसा कोई प्रावधान नहीं है जिससे उन्हें राहत मिले. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी विदेशों में जाकर भारत को बदनाम करते हैं और कहते हैं कि यहां बोलने की आजादी नहीं है. इस झूठ को प्रचारित करने के लिए अपने तमाम कांग्रेस के वरीय नेताओं को लगा देते हैं. यह वही कांग्रेसी है जिनके द्वारा देश में आपातकाल लगाया गया था, प्रेस की स्वतंत्रता का हनन किया गया था और यह कहते हैं कि देश में बोलने की आजादी नहीं है.

'भ्रष्टाचार पर मोदी सरकार की जीरो टॉलरेंस नीति':उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के मुद्दे पर मोदी सरकार जीरो टॉलरेंस की नीति पर चल रही है. जो भ्रष्टाचार करेगा उसे ईडी, सीबीआई और अन्य एजेंसी का सामना करना पड़ेगा. साथ ही यूनिफॉर्म सिविल कोड को उन्होंने समय की जरूरत बताया और कहा कि पूरे देश में यूनिफॉर्म सिविल कोड लागू करना केंद्र सरकार की पहली प्राथमिकता है. वहीं मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष की एकजुटता को उन्होंने फोटोशूट के लिए एकत्र होना बताया और कहा कि समय से पहले सभी अलग-अलग हो जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details