झारखंड

jharkhand

Dhanbad Crime News: ढोलू के शव का मजिस्ट्रेट की निगरानी पोस्टमार्टम, जिंदगी की जंग लड़ रहा जख्मी इकबाल

By

Published : May 4, 2023, 4:18 PM IST

Updated : May 4, 2023, 4:26 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat ()

धनबाद में फायरिंग में मारे गए ढोलू का मजिस्ट्रेट की निगरानी में पोस्टमार्टम किया गया. चिकित्सकों द्वारा उसके शरीर से कई गोलियां निकाली गयीं. वहीं इस गोलीबारी में घायल फहीम खान के बेटे इकबाल का गंभीर हालत में अस्पताल में इलाज चल रहा है.

देखें वीडियो

धनबादः कोयलांचल में गैंग्स ऑफ वासेपुर एक बार पूरी तरह से सक्रिय नजर आ रहा है. हालिया दिनों में यहां पर वर्चस्व को लेकर गोलीबारी की घटनाएं सामने आ रही हैं. इसी कड़ी में बुधवार रात डॉन फहीम खान के बेटा इकबाल और उसके सहयोगी ढोलू मियां पर हमला किया गया. इस गोलीबारी में जख्मी ढोलू की मौत इलाज के दौरान हो गयी और इकबाल का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है.

इसे भी पढ़ें- Gangs of Wasseypur: वासेपुर फायरिंग में एक की मौत, फहीम खान के बेटे की हालत नाजुक

गुरुवार को ढोलू के शव का मजिस्ट्रेट की देख-रेख में पोस्टमार्टम किया गया. इस दौरान पोस्टमार्टम कर रहे डॉक्टरों की टीम ने ढोलू के शरीर से कई गोलियां निकाली हैं. ढोलू के पेट और सीने में कई गोली मारी गईं थी. हालांकि इस मामले में पुलिस मीडिया को कुछ भी बताने से बचती रही.

बुधवार की रात को डॉन फहीम खान के बेटे इकबाल और ढोलू मियां को अज्ञात हमलावरों ने वासेपुर के आरा मोड़ के पास एक मैदान में गोली मार दी थी. जिसके बाद दोनों को फौरन असर्फी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान ढोलू की मौत हो गई थी जबकि इकबाल अब भी जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. इस हत्याकांड के बाद से वासेपुर के दो गुटों में तनाव काफी बढ़ गया है.

बता दें कि कुछ दिन पहले ही फहीम खान के भांजे प्रिंस खान ने फहीम के पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए वीडियो जारी किया था. इस घटना के बाद भी एक पर्ची छोड़ी गई हैस जिसमें प्रिंस खान के इस फायरिंग की जिम्मेदारी ली है. शूटर मेजर द्वारा कहा गया कि जो भी प्रिंस खान के रास्ते में आएगा, उसे बख्सा नहीं जाएगा. इस घटना के बाद से पुलिस और वासेपुर के लोगों को यह शक है कि प्रिंस खान ने ही इकबाल और ढोलू पर गोली चलवायी है. हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

Last Updated :May 4, 2023, 4:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details