झारखंड

jharkhand

धनबाद में सांसद-विधायक ने की मोबाइल वैक्सीनेशन की शुरुआत, घर बैठे लगेगा टीका

By

Published : Jun 2, 2021, 12:28 AM IST

कोरोना वैक्सीनेशन मोबाइल वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया. धनबाद में सांसद-विधायक ने मोबाइल वैक्सीनेशन शुरुआत की. सांसद ने सरकार की सराहना करते हुए कहा कि घर बैठे लोग वैक्सीन ले सकेंगे.

mp-mla-started-mobile-vaccination-in-dhanbad
धनबाद सांसद-विधायक

धनबादः कोरोना को मात देने के लिए मंगलवार से धनबाद में मोबाइल वैक्सीनेशन शुरू किया गया है. जो लोग वैक्सीनेशन सेंटर आने में सक्षम नहीं हैं, उनके लिए काफी सहुलियत होगी और सभी लोग कोरोना का टीका ले सकेंगे. सिविल सर्जन कार्यालय धनबाद में सांसद-विधायक ने मोबाइल वैक्सीनेशन शुरुआत की. धनबाद सांसद पशुपति नाथ सिंह, विधायक राज्य सिन्हा और सिविल सर्जन गोपाल दास ने दो मोबाइल वैक्सीनेशन वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

देखें पूरी खबर
इसे भी पढ़ें-कांग्रेस के सेवा कैंप में पहुंचे बीजेपी विधायक, बोले-'कार्यकर्ता भाजपा का हूं लेकिन विधायक पूरे धनबाद का'सिविल सर्जन गोपाल दास ने जानकारी देते हुए बताया कि मोबाइल वैक्सीनेशन वैन का नंबर सार्वजनिक किया गया है. जहां भी 20 लोग इकट्ठा होंगे, वहां मोबाइल वैक्सीनेशन वैन जाएगी और वैक्सीन देगी. फिर चाहे वह कोई मोहल्ला, गांव या अपार्टमेंट हो. साथ ही मोबाइल में इनमें टीकाकरण के साथ कोरोना जांच की भी सुविधा होगी और इसमें डॉक्टर भी रहेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि आगे और भी मोबाइल वैक्सीनेशन वैन को शुरू किया जाएगा.धनबाद सांसद पशुपतिनाथ सिंह ने कहा कि सरकार की अच्छी पहल है, जो घर-घर जाकर मोबाइल वैक्सीनेशन वैन की शुरुआत की गई है. उन्होंने कहा इसके लिए जनता को भी जागरूक होना होगा और आगे बढ़कर कोरोना से सुरक्षा के लिए वैक्सीनेशन करवाना होगा, तभी हम कोरोना को पूरे देश से खत्म कर सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details