झारखंड

jharkhand

धनबाद से गायब छात्रा का 24 घंटे बाद भी नहीं मिला सुराग, मां ने SSP से लगाई गुहार

By

Published : Apr 4, 2023, 8:51 PM IST

धनबाद के झरिया थाना इलाके में एक नाबालिग लड़की पढ़ने के लिए स्कूल गई थी, लेकिन वह घर लौट कर वापस नहीं आई. परेशान घरवालों में जब उसकी तलाश की तो छात्रा का बैग और जूते सड़क के किनारे फेंके हुए मिले. इस मामले में छात्रा की मां पुलिस से बेटी को ढूंढने की गुहार लगा रही है.

Missing girl student from Dhanbad
Missing girl student from Dhanbad

गुमशुदा छात्रा की मां का बयान

धनबाद: जिले के झरिया थाना क्षेत्र के बस्ताकोला से एक नाबालिग छात्रा सोमवार से ही गायब है. सोमवार को वह स्कूल गई थी, लेकिन छुट्टी के बाद भी वह घर नहीं लौटी. काफी समय बीत जाने के बाद जब छात्रा घर नहीं पहुंची तो उसकी मां जानकारी लेने स्कूल गई. जहां पता चला की लड़की पहले ही स्कूल से जा चुकी है. इसके बाद छानबानी की गई तो पता चला कि छात्रा का स्कूल बैग और जूता सड़क पर पड़ा हुआ मिला. जिसके बाद इस मामले की शिकायत पुलिस से की गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:Dhanbad News: धनबाद में मानवता शर्मसार! कूड़े के ढेर में नवजात का शव बरामद

छात्रा के गायब होने के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी जब उसका पता नहीं चल सका है तो छात्रा की मां एसएसपी ऑफिस पहुंची. हालांकि एसएसपी के नहीं रहने के कारण उन्होंने डीएसपी मुख्यालय वन अमर पांडे से बेटी की खोजबीन की गुहार लगाई. अमर पांडे ने पीड़िता की शिकायत सुनी और झरिया थाना प्रभारी को फोन कर त्वरित कार्रवाई के आदेश दिए.

गायब छात्रा निभा की मां बबीता देवी ने बताया कि उसकी बेटी सोमवार को मध्य विद्यालय बस्ताकोला पढ़ने गई थी. स्कूल से छुट्टी होने के बाद भी वह वापस घर नहीं लौटी. काफी समय बीतने के बाद मां स्कूल पहुंची, लेकिन स्कूल के टीचर ने बताया कि वह घर चली गई है.

इसके बाद जब काफी खोजबीन की गई तो निभा का स्कूल का बैग और जूता सड़क पर पड़ा मिला, जिसके बाद उन्होंने झरिया थाने में इसकी शिकायत की है. लेकिन 24 घंटा बीत जाने के बाद अब तक पुलिस नाबालिग लड़की के बारे में कुछ पता नहीं कर पाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details