झारखंड

jharkhand

धनबाद के पॉश इलाके में वाहन में आग, यातायात प्रभावित

By

Published : Mar 27, 2022, 3:38 PM IST

धनबाद के पॉश इलाके में बिचाली गाड़ी में आग लग गई. इसमें चालक ने गाड़ी से कूदकर जान बचाई. आग बुझाए जाने तक यातायात प्रभावित हुआ.

Massive fire in vehicle in posh area of Dhanbad
धनबाद के पॉश इलाके में आग

धनबाद: जिले के सरायढेला थाना क्षेत्र में थाना मोड़ के समीप एक बिचाली (पुआल) लदी गाड़ी में आग लग गई. आग लगने से पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. इस दौरान काफी देर तक यातायात प्रभावित हुआ.

ये भी पढ़ें-रांची में सड़क किनारे खड़ी कार में लगी आग, बाल-बाल बचे कई लोग

गौरतलब है कि जिले के कार्मिक नगर इलाके में दिल्ली पब्लिक स्कूल के समीप गाड़ी थी. इस दौरान बिजली के तार के कारण शॉर्ट सर्किट से निकली चिंगारी बिचाली पर गिर गई, जल्द ही इससे शोले भड़कने लगे. देखते ही देखते गाड़ी में लदी बिचाली धधकने लगी. आग लगने के बाद ड्राइवर ने हिम्मत दिखाई और गाड़ी को तेजी से भगाते हुए मुख्य सड़क पर ले आया और खड़ा कर दिया. इसके बाद उसने गाड़ी से कूद कर अपनी जान बचाई.

देखें पूरी खबर

बता दें कि पहले गाड़ी जहां खड़ी थी, वहां से आग पूरे इलाके में फैलने का खतरा था. इसस कार्मिक नगर इलाके में आग फैल जाती, क्योंकि आसपास काफी दुकान और मकान थे. इधर आग का विकराल रूप देख स्थानीय लोगों ने दमकल विभाग को सूचना दी. स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि दमकल विभाग की टीम को सूचना देने के बावजूद काफी देर तक दमकल विभाग की टीम मौके पर नहीं पहुंची जिस कारण आग और फैल गई. हालांकि बाद में दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. लेकिन तब तक गाड़ी जल गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details