झारखंड

jharkhand

मोबाइल से बातचीत के दौरान प्यार, जीने मरने की खाई कसमें, परिवार के खिलाफ जाकर की शादी, लेकिन ना साथ जी सके न मर सके

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Dec 1, 2023, 5:02 PM IST

Updated : Dec 1, 2023, 5:20 PM IST

Loving couple attempted suicide in Dhanbad. धनबाद में एक युवक युवती को प्यार हुआ फिर उन्होंने एक साथ जीने मरने की कसमें खाई. लेकिन उनकी किस्मत में ना साथ जीना लिखा था और ना ही साथ मरना. क्या है इस प्रेमी युगल की प्रेम कहानी जानिए इस रिपोर्ट में.

Loving couple attempted suicide in Dhanbad
Loving couple attempted suicide in Dhanbad

मृतक के परिजनों का बयान

धनबाद: मोबाइल के जरिए एक युवक युवती में प्यार हुआ, प्यार परवान चढ़ा तो दोनों ने परिवार के खिलाफ जाकर परिणय सूत्र में बंध गए. लेकिन शादी के महज चार महीने बाद ही दोनों ने आत्महत्या की कोशिश की. इस घटना में लड़की की जान तो बच गई, लेकिन प्रेमी ने दम तोड़ दिया.

धनबाद के पंचेत ओपी क्षेत्र के भालकानली के रहने वाले मनोज सोरेन और ज्योत्सना सोरेन ने अपनी जान देने की कोशिश की. जिसके बाद दोनों को आनन फानन में एसएनएमसीएच भर्ती कराया गया. जहां शुक्रवार को इलाज के दौरान मनोज सोरेन की मौत हो गई है, जबकि ज्योत्सना सोरेन इलाजरत है. मनोज और ज्योत्सना पहले प्रेमी प्रेमिका थे. बाद में दोनों ने परिवार वालों के विरुद्ध जाकर शादी रचा ली.

मनोज सोरेन के चचेरे भाई दशरथ सोरेन ने बताया कि परिवार के सभी लोग अपने खेत में धान काटने गए थे. लोगों के द्वारा सूचना दी गई की मनोज और उसकी पत्नी की तबीयत खराब हो गई है. जिसके बाद वे भागते हुए घर पहुंचे और दोनों को अस्पताल ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान मनोज सोरेन की मौत हो गई.

वहीं, मनोज की पत्नी ज्योत्सना सोरेन ने कहा कि दोनों ने साथ मिलकर आत्महत्या का फैसला किया. दोनों में कोई विवाद नहीं हुआ था, ज्योत्सना ने कहा कि वह गोविंदपुर की रहनेवाली है, मनोज ईंट भट्ठा में काम करता था. मोबाइल के जरिए दोनों एक दूसरे से संपर्क में आए. दोनों के बीच मोबाइल पर बातचीत के दौरान ही प्यार हो गया. फिर दोनों परिवार से विरुद्ध जाकर शादी रचाई. दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खाई, लेकिन ना तो साथ जी सके और ना साथ मार सके. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. मनोज सोरेन के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

Last Updated :Dec 1, 2023, 5:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details