झारखंड

jharkhand

जनता मजदूर संघ कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन, भ्रष्टाचार को लेकर जीएम के खिलाफ लड़ाई तेज करने का निर्णय

By

Published : Apr 4, 2021, 3:27 PM IST

धनबाद में जमसं बच्चा गुट का कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया. इस दौरान संघ के केंद्रीय संयुक्त महामंत्री अभिषेक ने कहा कि आउटसोर्सिंग कापासारा कोलियरी की उच्च कोटी के कोयले को बरमूड़ी कोलियरी के नाम से साइडिंग भेजने का भंडाफोड़ किया जाएगा. इसके साथ ही कहा कि भ्रष्टाचार को लेकर जीएम के खिलाफ लड़ाई को तेज किया जाएगा.

janata-mazdoor-sangh-worker-conference-held-in-dhanbad
जनता मजदूर संघ कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन

धनबादः जिले के निरसा थाना एग्यारकुंड स्थित कार्यालय में रविवार को जमसं बच्चा गुट का कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया. इस दौरान संघ के केंद्रीय संयुक्त महामंत्री अभिषेक उर्फ गुड्डू सिंह ने कहा कि मुगमा एरिया अध्यक्ष स्व धनंजय सिंह की लड़ाई को आगे बढ़ाया जाएगा. भ्रष्टाचार को लेकर जीएम के खिलाफ उनकी लड़ाई को तेज किया जाएगा.

देखें पूरी खबर

इसे भी पढ़ें-धनबादः ओरिएंटल आउटसोर्सिंग का उत्पादन ठप, विस्थापितों ने कंपनी के खिलाफ की नारेबाजी

केंद्रीय संयुक्त महामंत्री अभिषेक सिंह ने कहा कि आउटसोर्सिंग कापासारा कोलियरी की उच्च कोटी के कोयले को बरमूड़ी कोलियरी के नाम से साइडिंग भेजने का भंडाफोड़ किया जाएगा. जरूरत पड़ी तो ईसीएल मूगमा एरिया का चक्का जाम कर दिया जाएगा. जीएम ये न सोचें कि धनंजय सिंह के न रहने से संघ की लड़ाई कमजोर पड़ गई है और मजबूती के साथ लड़ाई को आगे बढ़ाया जाएगा. इससे पहले मुगमा मोड़ से अभिषेक सिंह के नेतृत्व में जुलूस निकालकर कार्यकर्ता बाइक से सभास्थल पहुंचे. कार्यकर्ताओं ने धनंजय सिंह की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details