झारखंड

jharkhand

7 जनवरी से चलेगी हटिया-वर्धमान ईएमयू, लॉकडाउन के बाद से थी बंद

By

Published : Jan 6, 2021, 6:56 AM IST

वैश्विक महामारी कोरोनी वायरस की वजह से विगत 22 मार्च 2020 से रेलवे ने ट्रेनों के परिचालन पर रोक लगा दी थी. 7 जनवरी से रेलवे ने ट्रेन के परिचालन को लेकर फिर से निर्देश जारी कर दिया है. जिससे हटिया-वर्धमान ईएमयू ट्रेन का परिचालन को फिर से शुरु होगी. इससे यात्रियों में काफी उत्साह है.

Hatia-Vardhaman EMU train started in dhanbad
ट्रेन

धनबाद:कोरोना काल के दौरान लॉकडाउन में विगत 22 मार्च से बंद हटिया-वर्धमान ईएमयू ट्रेन के परिचालन को लेकर रेलवे ने 7 जनवरी से निर्देश जारी कर दिया है. सभी ट्रेनें अपनी पुरानी समय-सारिणी के अनुसार चलेगी.

ये भी पढ़ें- किशोरगंज बवालः सीएम हेमंत सोरेन ने कहा, कुछ लोग घात लगाकर मेरे इंतजार में बैठे थे, नहीं बख्शे जाएंगे उपद्रवी

टिकट दर में कोई बदलाव नहीं
जहां एक ओर कोरोना काल के बाद से सभी एक्सप्रेस और मेल ट्रेनों को स्पेशल और पैसेंजर ट्रेनों को एक्सप्रेस बनाकर चलाया जा रहा है तो वहीं 7 जनवरी से चलने वाली हटिया-वर्धमान ईएमयू एक्सप्रेस ट्रेन नहीं बल्कि पैसेंजर बनकर चलेगी. जिसका टिकट दर पहले की तरह ही रहेगा. लोगों को गोमो से धनबाद जाने के लिए दस रुपये ही लगेंगे. वर्धमान से ट्रेन 6:35 में खुलेगी, जो आसनसोल में 8:45 बजे, धनबाद में 10:42, और गोमो में 11:40 तक बजे पहुंचेगी. हटिया से सुबह 8 बजकर 10 मिनट में खुलने वाली ट्रेन जो गोमो 2 बजकर 20 मिनट में पहुंचेगी और धनबाद में इसका समय 15 बजकर 45 मिनट तक रहेगा. इस ट्रेन के परिचालन फिर से शुरू होने से लगभग 50 स्टेशन के यात्रियों का फायदा होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details