झारखंड

jharkhand

रंजीत सिंह हत्याकांड के चश्मदीद को प्रिंस खान ने दी धमकी, कहा- गवाही दे दो, लेकिन उसके बाद तुम्हें मार देंगे गोली

By

Published : May 7, 2023, 8:25 PM IST

रंजीत सिंह हत्याकांड के मुख्य गवाह मुन्ना खान को गैंगस्टर प्रिंस खान ने जान से मारने की धमकी दी है. इसके बाद मुन्ना और उसका पूरा परिवार दहशत में है. मुन्ना ने मामले में झरिया पुलिस को आवेदन देकर जान-माल की रक्षा की गुहार लगाई है.

http://10.10.50.75//jharkhand/07-May-2023/jh-dha-01-dhamki-visbyte-jh10002_07052023185147_0705f_1683465707_964.jpg
Gangster Prince Khan Threatens To Kill Eyewitness

पीड़ित गवाह का बयान

धनबाद: जेवीएम नेता सह बीकेबी आउटसोर्सिंग के इंचार्ज रंजीत सिंह हत्याकांड के मुख्य गवाह मुन्ना खान को गैंगस्टर प्रिंस खान ने जान से मारने की धमकी दी है. प्रिंस खान के शूटर मेजर ने मुन्ना खान के व्हाट्सएप पर मैसेज भेजकर कहा गया है कि गवाही दे दो, लेकिन उसके बाद तुमको गोली मार देंगे. वहीं धमकी मिलने के बाद मुन्ना खान ने झरिया थाना में लिखित शिकायत कर जान-माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है.

ये भी पढे़ं-Gangs of Wasseypur: गैंगस्टर फहीम खान के बेटे इकबाल खान पर फायरिंग मामले में दो गिरफ्तार, भेजे गए जेल

मैसेज मिलने के बाद मुन्ना और उसका पूरा परिवार दहशत मेंः मुन्ना खान के व्हाट्सएप पर शनिवार की शाम 5:14 मिनट पर मैसेज आया है. जिसमें सामने वाले शख्स ने खुद को प्रिंस खान का मेजर शूटर बताते हुए कहा है कि मुन्ना तुम 100 फीसदी गवाही दो, लेकिन उसके बाद तुमको गोली मार देंगे. क्योंकि तुम्हारा भी लिस्ट में नाम है. यह मैसेज मिलने के बाद मुन्ना और उसका पूरा परिवार दहशत में है.

मुन्ना खान रंजीत सिंह हत्याकांड का है चश्मदीदःझरिया थाना में दिए गए आवेदन में मुन्ना ने कहा है कि रंजीत सिंह हत्याकांड का चश्मदीद गवाह हूं. इस कारण मुझे बराबर जान मारने की धमकी मिलती रहती है. जिसकी लिखित शिकायत भी मैंने की है. यदि कोई अप्रिय घटना मेरे साथ होती है तो इसका जिम्मेदार प्रिंस खान और उसके तीनों भाई बंटी खान, गोपी खान, गॉडविन खान और तीनों के पिता नासिर खान होंगे.

वर्ष 2018 में रंजीत सिंह की हुई थी हत्याः बता दें कि साल 2018 के अगस्त महीने में रंजीत सिंह को कुसुंडा रेलवे फाटक के पास बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारी थी. इलाज के दौरान रंजीत की मौत हो गई थी. मर्डर का आरोप प्रिंस खान पर लगा था. प्रिंस खान के गुर्गों द्वारा रंजीत से रंगदारी मांगी जा रही थी. रंजीत को जिस समय गोली मारी गई उसके साथ मुन्ना खान था. रंजीत मर्डर केस का मुख्य गवाह मुन्ना ही है.

तीन मई को नन्हे हत्याकांड के मुख्य गवाह को मारी गई थी गोलीः मामले में केंदुआडीह पुलिस ने फहीम के भांजे गोपी खान, साजिद, रितिक, पंकज कुमार यादव, वरुण कुमार विश्वकर्मा उर्फ बंटी उर्फ बिट्टू, औरंगजेब, शमशाद अख्तर उर्फ विक्की के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की थी. बता दें कि तीन मई को नन्हे हत्याकांड के मुख्य गवाह फहीम के बेटे इकबाल खान और ढोलू के ऊपर गोलीबारी की गई थी. जिसमे ढोलू की मौत हो गई थी. वहीं इकबाल मिशन अस्पताल में इलाजरत है. घटना के बाद प्रिंस ने इसकी जिम्मेदारी ली थी. साथ इकबाल के छोटे भाई साहबजादे ने प्रिंस और उसके भाई समेत आठ लोगों पर गवाही ना देने के लिए हत्या की साजिश रचने की प्राथमिकी दर्ज कराई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details