झारखंड

jharkhand

SNMMCH में तीमारदार- होमगार्ड जवान में मारपीट, देखें वीडियो

By

Published : Aug 9, 2022, 4:15 PM IST

Updated : Aug 9, 2022, 4:44 PM IST

धनबाद के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल एसएनएमएमसीएच में तीमारदार-होमगार्ड में मारपीट हो गई. आसपास के लोगों ने बमुश्किल मामला शांत कराया.

Fight in SNMMCH dhanbad
SNMMCH में तीमारदार होमगार्ड जवान में मारपीट

धनबादःजिले के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल एसएनएमएमसीएच में तीमारदार और होमगार्ड में मारपीट हो गई. कुछ देर तक वहां जमकर हंगामा हुआ. थोड़ी देर बाद किसी तरह लोगों ने मामला शांत कराया.

ये भी पढ़ें-VIDEO: लड़कियों में जमकर मारपीट, बाल नोंचे फिर लांत-घूंसों की बरसात


सुरक्षा में तैनात महिला होमगार्ड ने बताया कि मेल सर्जिकल वार्ड में एक महिला का इलाज चल रहा था. इस दौरान उसके परिजनों ने वहां मजमा लगा लिया. इस दौरान उनको वहां से बाहर निकलने के लिए कहा गया. लेकिन वो लोग कुछ सुन नहीं रहे थे. उल्टा उससे उलझ गए. गार्ड का आरोप है कि मरीज के परिजन उससे बदसुलूकी करने लगे. बाद में उसकी पिटाई की और वर्दी फाड़ दी. हालांकि अन्य सुरक्षाकर्मियों को बुलाकर आरोपियों को सराय ढेला थाना पुलिस को सौंप दिया.

देखें पूरी खबर

वहीं दूसरी ओर इलाजरत महिला के परिजनों ने मीडिया से बताया कि मेरे परिजन का कान का इलाज चल रहा था. इसे देखने के लिए हमारे परिजन तथा आसपास पड़ोस की महिलाएं और पुरुष पहुंचे थे. इसी दौरान सुरक्षा में तैनात महिला सुरक्षाकर्मी ने हम सभी से धक्का-मुक्की करनी शुरू कर दी और बाहर निकलने के लिए बोलने लगा. बाद में अन्य सुरक्षाकर्मियों को बुलाकर हम सभी की पिटाई कराई.

इधर लोगों के उग्र होने की सूचना पर सरायढेला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी युवक को अपने कब्जे में लेकर थाने लेकर चली गई. सराय ढेला थाना पुलिस ने कहा कि मारपीट की सूचना मिली थी. यहां आकर देखा तो भीड़ लगी थी. आरोपी युवक और एक सुरक्षाकर्मी को थाने ले जाया गया है.

Last Updated : Aug 9, 2022, 4:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details