झारखंड

jharkhand

धनबाद में ड्राइवर की गोली मारकर हत्या, सड़क पर खड़े गैस टैंकर में मिला शव

By

Published : Nov 23, 2021, 1:45 PM IST

Updated : Nov 23, 2021, 2:36 PM IST

Driver shot dead in Dhanbad
धनबाद में ड्राइवर को गोली मारकर हत्या

धनबाद में गैस टैंकर ड्राइवर को गोली मारकर हत्या कर दी है. हत्या की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है.

धनबाद: जिले के लिए मंगलवार का दिन अमंगल रहा. सुबह में गोविंदपुर थाना(Govindpur police station ) क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई. वहीं, दूसरी घटना भी गोविंदपुर थाने की है, जहां जीटी रोड पर फुफवाडीह के समीप सड़क किनारे खड़ी गैस टैंकर में ड्राइवर का शव मिला है. ड्राइवर को गोली मारकर हत्या की गई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ेंःधनबाद में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत




मिली जानकारी के अनुसार गैस टैंकर हल्दिया बंदरगाह से हैदराबाद जा रहा था. इसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने टैंकर के ड्राइवर को गोली मार दी. सुबह में स्थानीय लोगों ने शव में टैंकर में देख पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही आनन-फानन में गोविंदपुर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. ड्राइवर का नाम अनवर अब्दुल शेख बादशाह है और वह तेलंगाना का रहने वाला था.

अज्ञात के खिलाफ दर्ज की गई प्राथमिकी

पुलिस ने बताया कि ड्राइवर को किसने गोली मारी और क्यों गोली मारी है. यह स्पष्ट नहीं हो पाया है. हालांकि, शरीर पर दो गोली लगने का निशान मिला है. घटनास्थल से एक खोखा भी बरामद हुआ है. उन्होंने कहा कि ड्राइवर की पहचान नहीं हो पाई है. उन्होंने कहा कि अज्ञात अपराधियों को खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated :Nov 23, 2021, 2:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details