झारखंड

jharkhand

धनबादः तीन दिन बाद युवक का शव बरामद, तालाब में डूबने से हुई थी मौत

By

Published : Nov 24, 2020, 12:55 PM IST

धनबाद के केंदुआडीह थाना क्षेत्र में तीन दिन पहले एक युवक की तालाब में डूबने से मौत हो गई थी. शव को निकालने की मांग को लेकर ग्रामीणों और परिजनों ने थाना का घेराव किया था, जिसके बाद मंगलवार को एनडीआरएफ की टीम ने शव को बाहर निकाला.

dead-body-of-youth-recovered-from-pond-in-dhanbad
शव बरामद

धनबादःकेंदुआडीह थाना क्षेत्र के बसेरिया एक नंबर तालाब से भोला भुइयां के शव को एनडीआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद निकाला. तीन दिन पहले बसेरिया एबी सेक्शन का रहने वाला 22 वर्षीय भोला भुइयां शौच के बाद तालाब गया था. इस दौरान पैर फिसल जाने के कारण वह डूब गया था, जिसके बाद से शव की तलाश जारी थी.

देखें पूरी खबर
इसे भी पढे़ं:- धनबादः हथियारों के बल पर अपराधियों ने केबल लूटा, एक को दबोचा

भोला भुइयां के शव को तालाब से बाहर निकालने की मांग को लेकर परिजन और ग्रामीणों ने केंदुआडीह थाना को घेराव किया था. मांगे पूरी नहीं होने पर धनबाद-बोकारो मुख्य सड़क मार्ग को जाम करने की चेतावनी भी दी थी.

ग्रामीणों की ओर से एनडीआरएफ की टीम को बुलाने की मांग की गई थी, जिसके बाद एनडीआरएफ की टीम केन्दुआडीह थाने पहुंची और पूरे मामले की जानकारी ली. मंगलवार की सुबह तालाब पहुंचकर एनडीआरएफ की टीम ने शव को निकालकर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं शव को देख परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details