झारखंड

jharkhand

लूट की योजना बना रहे दो अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे, पिस्टल और गोली बरामद

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Oct 20, 2023, 6:46 PM IST

धनबाद में लूट की योजना बनाते दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दोनों के पास से हथियार भी बरामद किया है. वे रेल यात्रियों से लूट की योजना बना रहे थे. Criminals planning robbery in Dhanbad

Criminals planning robbery in Dhanbad
Dhanbad Police

लूट की योजना बनाते दो अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

धनबाद:जिले में लूट की योजना बना रहे दो अपराधियों को पुलिस ने धर दबोचा है. पुलिस ने उनके पास से दो पिस्तौल भी बरामद किया है. गिरफ्तार अपराधियों में से एक बिहार की जेल में सजा भी काट चुका है. एसएसपी संजीव कुमार ने दोनों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है.

यह भी पढ़ें:धनबाद में उत्पाद विभाग की टीम पर हमला, होटल संचालक ने की मारपीट

एसएसपी संजीव कुमार ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि धनबाद के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के छाय गद्दा से दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. दोनों अपराधी रेल यात्रियों को लूटने की योजना बना रहे थे. जिसकी गुप्त सूचना पुलिस को पहले ही मिल गयी. जिसके बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर छापेमारी की. छापेमारी के दौरान पुलिस ने दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. उनके पास से दो देशी पिस्तौल, दो जिंदा गोली और दो खोखा बरामद किया गया है.

एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों की पहचान 40 वर्षीय राजू मिश्रा और 40 वर्षीय दारा सिंह घटवार के रूप में की गई है. दोनों भूली ओपी क्षेत्र के डी ब्लॉक सेक्टर 5 शिव मंदिर के रहने वाले हैं. गिरफ्तार अपराधी राजू मिश्रा पहले बिहार के मुंगेर जेल में भी रह चुका है.

अपराधियों ने फायरिंग भी की:एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार दोनों अपराधियों से कड़ाई से पूछताछ की गयी. जिसमें उन्होंने बताया कि वे डकैती करने आये थे. उनके द्वारा दो राउंड फायरिंग भी की गयी. एसएसपी ने कहा कि दुर्गा पूजा को लेकर पुलिस द्वारा विशेष तैयारी की गई है. किसी भी हालत में कानून व्यवस्था बिगड़ने नहीं दी जाएगी. वहीं कानून व्यवस्था में खलल डालने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. विभिन्न पूजा पंडालों में पहुंचने वाले लोगों के बीच सादे लिबास में भी पुलिस तैनात रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details