झारखंड

jharkhand

धनबाद पुलिस के हत्थे चढ़े पांच अपराधी, पिस्टल और गोली बरामद

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Nov 28, 2023, 9:21 PM IST

Dhanbad police arrested five criminals. धनबाद पुलिस को दो मामले में सफलता मिली है. पुलिस की सक्रियता से अपराधियों के मंसूबे पर पानी फिर गया है. अपराध की योजना बनाते तीन अपराधियों को पुलिस ने धर दबोचा है. साथ ही चोरी के एक पुराने मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने चोरी के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

http://10.10.50.75//jharkhand/28-November-2023/jh-dha-02-arrest-visbyte-jh10002_28112023171810_2811f_1701172090_1020.jpg
Dhanbad Police Arrested Five Criminals

धनबादःअपराध की योजना की फिराक में जुटे तीन अपराधियों को धनबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने पिस्टल, गोली और बाइक बरामद किया है. इसके साथ ही चोरी के एक अन्य मामले में भी पुलिस को सफलता मिली है. पुलिस ने 26 नवंबर को हुई चोरी के मामले में दो आरोपियों की गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से पुलिस ने चोरी का सामान भी बरामद कर लिया है. साथ ही आरोपियों के पास से अवैध हथियार भी मिला है. जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है.

बाघमारा एसडीपीओ ने दी जानकारीःबाघमारा पुलिस अनुमंडल कार्यालय में एसडीपीओ निशा मुर्मू ने प्रेस वार्ता कर विस्तार से जानकारी दी. एसडीपीओ ने बताया कि इस्ट बासुरिया ओपी की पुलिस ने अपराध की फिराक में जुटे तीन अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. गुप्त सूचना पर पुलिस ने छापेमारी कर तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. अपराधियों के पास से पुलिस ने पिस्टल, गोली और बाइक बरामद की है. गिरफ्तार अपराधियों में सुनील चौहान, आकाश नोनिया और शुक्रा चौहान है. जिसमें शुक्रा चौहान और आकाश नोनिया गोधर का रहने वाला है, जबकि सुनील चौहान इस्ट बासुरिया का रहने वाला है. तीनों पर कोयला चोरी का मामला दर्ज है.

चोरी के मामले में दो आरोपी गिरफ्तारः इसके साथ ही पुलिस ने निचीतपुर नया डिपो खटाल के रहने वाले वीरेंद्र यादव के बड़की बौआ सात नंबर स्थित नए घर में 26 नवंबर की रात हुई चोरी मामले का भी खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मामले में राजा भुइयां और विकास बाउरी को गिरफ्तार किया है. पुलिस इन दोनों अपराधियों के पास पिस्टल, गोली, बाइक और चोरी का सामान बरामद किया है.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details