झारखंड

jharkhand

अंचलाधिकारी ने बलियापुर थाना पर लगाया आरोप, कोयला लदा ट्रक पकड़ने के बाद नहीं मिली थाना की मदद

By

Published : Feb 18, 2022, 11:01 PM IST

Updated : Feb 19, 2022, 6:28 AM IST

धनबाद में अंचलाधिकारी ने बलियापुर थाना पर सहयोग ना करने का आरोप लगाया है. सीओ का कहना है कि कोयला लदा ट्रक पकड़ने के बाद थाना का सहयोग उन्हें नहीं मिला.

co-accused-balliapur-police-station-of-not-cooperating-in-dhanbad
धनबाद

धनबाद: जिला के बलियापुर थाना पर बलियापुर अंचलाधिकारी ने गंभीर आरोप लगाया है. अंचलाधिकारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अवैध कोयला लदी गाड़ी को पकड़ने के बाद थाना को सूचना दी गयी लेकिन थाना की तरफ से कोई रिस्पांस नहीं मिला.

इसे भी पढ़ें- धनबाद में बालू के अवैध कारोबार पर सवाल पूछने पर थाना प्रभारी को लग जाती है लघुशंका

बीते कुछ माह पूर्व भी एक साथ अवैध कोयला लदे 10 से अधिक ट्रक को अंचलाधिकारी ने पकड़ा था. उस समय भी थाना का सहयोग नहीं मिला था. एक बार फिर बलियापुर अंचलाधिकारी ने अवैध कोयला लदे एक ट्रक को गुरुवार की रात्रि करीब 2 बजे छापामारी के दौरान पकड़ा, हालांकि स्थानीय थाना का सहयोग नहीं मिलने के कारण अंचल कार्यालय में ही पकड़े गए गाड़ी को खड़ा कर दिया गया है. इस बाबत जानकारी देते हुए बलियापुर सीओ राम प्रवेश कुमार ने बताया कि जांच के दौरान करीब 32 टन कोयला लेकर गोविंदपुर जा रहे ट्रक संख्या JH10BV 4070 को पकड़ा गया. चालक द्वारा कागजात नहीं दिखाने पर ट्रक को जब्त कर बलियापुर अंचल कार्यालय परिसर में खड़ा कर दिया गया है. जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर ट्रक के चालक एवं खलासी भागने में सफल रहे.

देखें पूरी खबर

उन्होंने स्थानीय थाना द्वारा किसी प्रकार की कोई मदद नहीं करने की बात कही. जबकि थाना प्रभारी श्वेता कुमारी ने फोन पर बताया कि कोयला लदे ट्रक जब्ती मामले में अब तक कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है. अंचल अधिकारी द्वारा ट्रक को पकड़े जाने के बाद स्थानीय थाना एवं संबंधित अधिकारियों से किसी प्रकार की कोई मदद नहीं मिलने के कारण ट्रक को अंचल कार्यालय परिसर में ही खड़ा कर दिया गया है. साथ ही वरीय अधिकारियों को इस संबंध में लिखित सूचना भी दे दी गयी है. उन्होंने बताया कि किसी तरह का कागजात अब तक कोयले से लदे ट्रक का नहीं दिखाया गया है.

Last Updated : Feb 19, 2022, 6:28 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details