झारखंड

jharkhand

झारखंड से शेखपुरा जा रही बस पलटी, हादसे में घायल धनबाद के तीन लोगों की हालत नाजुक

By

Published : Jan 5, 2021, 4:55 PM IST

नवादा में झारखंड से जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खराठ मोड़ के पास ये हादसा हुआ है. इस दुर्घटना में 12 से ज्यादा यात्री जख्मी हुए हैं.घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां से चार लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें पटना रेफर कर दिया है. हादसे में घायल धनबाद के तीन लोगों की हालत नाजुक है.

accident in nawada
झारखंड से शेखपुरा जा रही बस पलटी

नवादा: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खराठ मोड़ के पास झारखंड से आ रही बस अचानक पलट गई. इसमें बस में सवार दर्जन भर यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गए. आसपास के लोगों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष लाल बिहारी पासवान दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों के सहयोग से घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया .

शेखपुरा जा रही थी बस
बताया जा रहा है कि राइन नाम की बस झारखंड के धनबाद से यात्रियों को लेकर बिहार के शेखपुरा के लिए रवाना हुई थी. तभी खराठ मोड़ के पास बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई. जिससे बस पर सवार दर्जन भर यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

4 की हालत नाजुक
घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से चार लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया है. घायलों की पहचान शेखपुरा जिला अंतर्गत हरियरी थाना क्षेत्र के विमान गांव निवासी नारायण सिंह और बरबीघा थाना क्षेत्र के जयरामपुर निवासी जागेश्वर पासवान के अलावा धनबाद के मुन्ना पासवान, सुरेंद्र पासवान और बच्ची देवी के रूप में की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details