झारखंड

jharkhand

रमा देवी महिला कॉलेज में छात्राओं को दी गयी विदाई, शिक्षकों ने की सभी की उज्ज्वल भविष्य की कामना

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 30, 2023, 3:45 PM IST

Updated : Sep 30, 2023, 4:31 PM IST

देवघर के रमा देवी बाजला महिला कॉलेज के राजनीति विज्ञान विभाग ने छात्राओं के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया. इस मौके पर सेमेस्टर 6 की छात्राओं को विदाई दी गई. शिक्षकों ने सभी छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना की. Students Farewell ceremony in Rama Devi Bajla Womens College

Students Farewell ceremony in Rama Devi Bajla Womens College
Students Farewell ceremony in Rama Devi Bajla Womens College

रमा देवी महिला कॉलेज में छात्राओं का विदाई समारोह

देवघर:जिले के रमा देवी बाजला महिला कॉलेज के राजनीति विज्ञान विभाग द्वारा शनिवार को स्नातक सेमेस्टर 6 की छात्राओं के लिए विदाई सह अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया. कार्यक्रम के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित की गई. कार्यक्रम का उद्घाटन प्राचार्य डॉ. सुचिता कुमारी और शिक्षकों ने सामूहिक रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर किया.

यह भी पढ़ें:Palamu News: स्कूल में चहारदीवारी नहीं होने से बच्चे असुरक्षित, कई छात्र-छात्राएं हो चुके हैं हादसे का शिकार

वहीं कार्यक्रम के आयोजन में कॉलेज की छात्रा सुभद्रा, पल्लवी, खुशी, मनीषा, सोनम, मानसी, मुस्कान, खुशी राज, प्राची, रिया और निशा ने अहम भूमिका निभायी. प्राचार्य ने सेमेस्टर 6 के विद्यार्थियों को आगे बढ़ने और भविष्य में अच्छी उपलब्धियां हासिल कर अपने कॉलेज को गौरवान्वित करने की शुभकामनाएं दीं. विभागाध्यक्ष डॉ. पीसी दास ने कहा कि छात्राएं हर क्षेत्र में परचम लहराएं और सफलता का शिखर हासिल करें. उन्होंने छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य और अच्छे स्वास्थ्य की कामना की.

शिक्षकों ने छात्राओं को जीवन में सफल होने की कामना की:विभाग के डॉ. किसलय सिन्हा ने कहा कि छात्राओं की विदाई किसी भी शिक्षक के लिए बेहद मार्मिक होती है. उन्होंने कहा कि यहां से निकलने के बाद सभी छात्राएं एक सफल इंसान बनने के साथ-साथ एक अच्छे और आदर्श इंसान भी बनें और अपने माता-पिता, प्रियजनों और शिक्षकों को गौरवान्वित करें. कार्यक्रम में सेमेस्टर 3 और सेमेस्टर 2 के छात्र-छात्राओं द्वारा समूह गान, समूह नृत्य, एकल गान और एकल नृत्य प्रस्तुत किया गया. डॉ. रेखा कुमारी गुप्ता, ममता कुजूर, श्याम सुंदर प्रसाद, डॉ. करुणा पंजियारा, निमिषा होरो, डॉ. नृपांशु लता, रजनी कुमारी, डॉ. सीमा सिंह, आशा कुमारी, निशा कुमारी, रामरूप मिश्रा, केदार कुमार कार्यक्रम में मौजूद थे.

Last Updated :Sep 30, 2023, 4:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details