झारखंड

jharkhand

Shravani Mela 2023: भोजपुरी गायक और अभिनेता गुंजन सिंह ने किए बाबा बैद्यनाथ के दर्शन, 2024 में यहां से लोकसभा चुनाव लड़ने का किया एलान

By

Published : Jul 8, 2023, 6:01 PM IST

Updated : Jul 8, 2023, 6:29 PM IST

श्रावणी मेले में भोजपुरी गायक गुंजन सिंह बाबा भोलेनाथ के दरबार में पहुंचे और पूजा अर्चना की. यहां उन्होंने बताया कि वे 2024 में लोकसभा चुनाव लड़ने की सोच रहे हैं. हालांकि वे किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगे इस बारे में उन्होंने कुछ नहीं बताया.

Bhojpuri singer and actor Gunjan Singh
Bhojpuri singer and actor Gunjan Singh

गुंजन सिंह, भोजपुरी गायक

देवघर:श्रावणी मेला शुरू होने के साथ ही देवघर में भोलेनाथ के दर्शन के लिए सेलिब्रिटी भी पहुंचने लगे हैं. शनिवार को भोजपुरी गायक गुंजन सिंह बाबा भोलेनाथ के दरबार में पहुंचे और पूरा अर्चना की. गुंजन सिंह की भगवान शिव में गहरी आस्था है. इसलिए वे अक्सर यहां पूजा के लिए पहुंचते हैं.

ये भी पढ़ें:श्रावणी मेला 2023: 3 IPS-35 DSP के जिम्मे मेले की सुरक्षा, ATS से लेकर जगुआर तक के नौ हजार जवान रहेंगे मुस्तैद

सावन के पावन महीने में बाबा भोलेनाथ पर जलार्पण करने से विशेष फल की प्राप्ति होती है, साथ ही बाबा बैद्यनाथ हर किसी की मनोकामना पूर्ण करते हैं. कांवरिया सुल्तानगंज से गंगाजल लेकर 108 किलोमीटर की पैदल यात्रा कर बाबा भोलेनाथ पर जल अर्पण करते हैं. सावन में गंगा जल चढ़ाने से बाबा अति प्रसन्न होते हैं और मन मनवांछित फल की प्राप्ति होती है. यही कारण है कि सावन माह में क्या आम क्या खास हर कोई बाबा के पास हाजिरी लगाने के लिए पहुंचते हैं.

शनिवार को देवघर में भोजपुरी गायक अभिनेता गुंजन सिंह बाबा धाम पहुंचे और पूजा अर्चना की. गुंजन सिंह ने बताया कि जब पहली एल्बम रिलीज हुई थी तो बाबा भोलेनाथ को ही पहले अर्पण किया था. जिसके बाद उनका वह एल्बम सुपर डुपर हिट रहा था. यही वजह है कि वे अक्सर बाबा के पास हाजिरी लगाने के लिए पहुंचे हैं. उन्होंने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए नवादा से चुनाव भी लड़ने का मन बना रहे हैं. जिसे लेकर अपनी अर्जी बाबा बैद्यनाथ के पास लगा दी है. साथ ही बाबा भोलेनाथ पर पूर्ण विश्वास है कि इस बार नवादा लोकसभा से इन्हें ही जीत हासिल होगी.

बाबा दरबार में आने के बाद गुंजन सिंह ने बाबा के भजन को भी गाया. यहां पर गुंजन सिंह ने कहा कि बाबा उनकी सब मुराद पूरी कर देते हैं. आगामी चुनाव में उनकी जीत की भी मुराद पूरी जरूर करेंगे.

Last Updated :Jul 8, 2023, 6:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details