झारखंड

jharkhand

गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने कार्यकर्ताओं संग सुनी मन की बात, कहा- लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी में जुट जाएं कार्यकर्ता

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 24, 2023, 5:50 PM IST

भाजपा मिशन 2024 की तैयारियों में जुट गई है. इसको लेकर गोड्डा लोकसभा क्षेत्र के सांसद निशिकांत दुबे ने देवघर स्थित अपने आवास पर भाजपा कार्यकर्ताओं संग बैठक की. जिसमें सांसद ने मौजूद कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी में जुट जाने की अपील की.

http://10.10.50.75//jharkhand/24-September-2023/_24092023140642_2409f_1695544602_332.jpg
PM Mann Ki Baat Program In Deoghar

देवघर: गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने देवघर स्थित अपने आवास पर भाजपा कार्यकर्ताओं संग प्रधानमंत्री के मन की बात सुनी. मन की बात कार्यक्रम के बहाने सांसद ने कार्यकर्ताओं में चुनावी तैयारी में लग जाने की अपील की. बैठक के दौरान सांसद ने कार्यकर्ताओं संग आगामी लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों पर चर्चा की और कई दिशा निर्देश दिए .

ये भी पढ़ें-Mission 2024: बाबूलाल मरांडी ने देवघर में कार्यकर्ताओं संग सुनी पीएम के मन की बात, राज्य में भ्रष्टाचार के मुद्दे पर हेमंत सरकार पर साधा निशाना

राज्य सरकार पर साधा निशाना, लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत का दावाः वहीं पत्रकारों से बात करते हुए सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि झारखंड में भ्रष्टाचार चरम पर है. झारखंड में छोटे से लेकर बड़े अधिकारी तक भ्रष्टाचार में सम्मिलित हैं. इस दौरान सांसद ने दावा करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 में गोड्डा सीट से भाजपा की जीत तय है. साथ ही केंद्र में पुनः भाजपा की सरकार बनने का दावा किया. इस दौरान सांसद निशिकांत दुबे ने इंडिया गठबंधन (I.N.D.I.A)पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग कल तक एक-दूसरे को गाली दे रहे थे. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हराने के लिए एकजुट हो रहे हैं, लेकिन चुनाव के पहले ही सब बिखर जाएंगे.

नारी शक्ति वंदन बिल से देशभर की महिलाओं में उत्साहः सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि नारी शक्ति वंदन बिल के आने पर राजनीति में महिलाओं की भागीदारी बढ़ जाएगी. इसको लेकर देशभर में महिलाओ में उत्सव का माहौल है. बैठक के दौरान संसद ने कार्यकर्ताओं से कहा सब अपने-अपने क्षेत्र में चुनाव की तैयारी में लग जाएं. आगे उन्होंने कहा की बहुत जल्द देवघर से बासुकीनाथ फोर लेन और रिंग रोड का कार्य शुरू हो जाएगा और आज से ही चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस जसीडीह के रास्ते चलेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details