झारखंड

jharkhand

देवघर में कुएं से बरामद हुआ विवाहिता का शव, ससुरालवालों पर लगा हत्या का आरोप

By

Published : Jul 6, 2020, 5:57 AM IST

देवघर में एक विवाहिता का शव कुएं से बरामद किया गया है. इस मामले में मायकेवालों ने ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगाया है. कुंडा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

Deadbody of married woman recovered in Deoghar
देवघर में विवाहिता का कुएं से बरामद हुआ शव

देवघर: जिले में कुंडा क्षेत्र के झारखंडी पंचायत के जमुनिया टोला के एक कुएं से 23 वर्षीय विवाहिता रूबी देवी का शव पुलिस ने बरामद किया है. मृतक के परिजनों ने ससुरालवालों पर हत्या का आरोप लगाया है. कुंडा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. मृतक देवघर नगर थाना के बसमता गांव निवासी बताया जा रहा है. मृतका के पिता प्रकाश यादव के मुताबिक उनकी पुत्री की शादी तीन साल पूर्व कुंडा थाना क्षेत्र के झारखंडी पंचायत के जमुनिया टोला में अविनाश यादव के साथ हुई थी.

ये भी पढ़ें: सांसद संजय सेठ किसानों के साथ धान रोपते आए नजर, ट्रैक्टर से की खेत की भी जुताई

शादी के बाद कुछ दिन तक सबकुछ ठीक ठाक चल रहा था, लेकिन एक माह पूर्व ही ससुराल में उसे मारपीट कर प्रताड़ित किया जाने लगा. इसकी सूचना कई बार मृतका ने अपने भाई को दी थी. इसके बाद गांव में पंचायती भी हुई थी. रविवार की सुबह मृतका के ससुराल वालों ने उन्हें फोन पर सूचित किया कि वह शौच के लिए बाहर गई है और एक घंटा हो गया अब तक वापस नहीं लौटी है. इसके बाद पुनः सूचना दी गई कि उसका शव कुएं में मिला है. इसकी सूचना प्रकाश यादव के द्वारा थाने को दे दी गई. मृतका के परिजनों का आरोप है कि रूबी की हत्या की गई है और साक्ष्य छुपाने की नियत से उसका शव कुएं में फेंक दिया गया है. परिजनों ने मामले में न्याय की गुहार लगाई है. फिलहाल कुंडा थाना पुलिस मृतिका के परिजनों के लिखित आवेदन के आधार पर मामला दर्ज कर पड़ताल में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details